हरभजन सिंह ने शेयर किया अपनी फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ का पोस्टर, दिखेगी दमदार परफॉर्मेंस

karbhajan
हरभजन सिंह ने शेयर किया अपनी फिल्म 'फ्रेंडशिप' का पोस्टर, दिखेगी दमदार परफॉर्मेंस

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उनके प्रशंसक जल्द ही अब बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह की ‘Friendship’ जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. उनकी फिल्म का ‘फ्रेंडशिप’ का फर्स्ट लुक कुछ मिनट पहले ही जारी किया गया है. भज्जी पहले ही अपनी गायकी की शुरुआत कर चुके हैं और अब जल्द ही फिल्म में एक्शन किंग अर्जुन के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म जॉन पॉल राज और शाम सूर्या द्वारा निर्देशित है.

Harbhajan Singh Shares The Poster Of His Film Friendship Will See Strong Performance :

हालांकि, अभी फिल्म में हरभजन सिंह के रोल के बारे में पता नहीं चल सका है. हरभजन सिंह ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका शानदार लुक देखने को मिल रहा है. पोस्टर देखकर पता चलता है कि फिल्म में उनका रोल भी दमदार होने वाला है. 39 वर्षीय हरभजन सिंह ने कई विज्ञापन किए हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब वह किसी फिल्म में एक्टिंग करते दिखाई देंगे.


फ्रेंडशिप हरभजन सिंह की यह डेब्यू फिल्म होगी, जो अगस्त 2020 में बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. हालांकि, हरभजन सिंह ऐसे पहले क्रिकेटर नहीं हैं जो अपने एक्टिंग की शुरुआत कर रहे हैं. उनसे पहले संदीप पाटिल, सुनील गावस्कर, कपिल देव, अजय जडेजा, सलिल अंकोला जैसे कई क्रिकेटर अलग-अलग फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उनके प्रशंसक जल्द ही अब बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह की 'Friendship' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. उनकी फिल्म का 'फ्रेंडशिप' का फर्स्ट लुक कुछ मिनट पहले ही जारी किया गया है. भज्जी पहले ही अपनी गायकी की शुरुआत कर चुके हैं और अब जल्द ही फिल्म में एक्शन किंग अर्जुन के साथ दिखाई देंगे. यह फिल्म जॉन पॉल राज और शाम सूर्या द्वारा निर्देशित है. हालांकि, अभी फिल्म में हरभजन सिंह के रोल के बारे में पता नहीं चल सका है. हरभजन सिंह ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका शानदार लुक देखने को मिल रहा है. पोस्टर देखकर पता चलता है कि फिल्म में उनका रोल भी दमदार होने वाला है. 39 वर्षीय हरभजन सिंह ने कई विज्ञापन किए हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब वह किसी फिल्म में एक्टिंग करते दिखाई देंगे. फ्रेंडशिप हरभजन सिंह की यह डेब्यू फिल्म होगी, जो अगस्त 2020 में बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. हालांकि, हरभजन सिंह ऐसे पहले क्रिकेटर नहीं हैं जो अपने एक्टिंग की शुरुआत कर रहे हैं. उनसे पहले संदीप पाटिल, सुनील गावस्कर, कपिल देव, अजय जडेजा, सलिल अंकोला जैसे कई क्रिकेटर अलग-अलग फिल्मों में नजर आ चुके हैं.