पत्नी के सामने हरभजन सिंह का चौंकाने वाला बयान, कहा- मुझे गर्लफ्रेंड ने सिखाई इंग्लिश

harbajan singh
पत्नी के सामने हरभजन सिंह का चौंकाने वाला बयान, कहा- मुझे गर्लफ्रेंड ने सिखाई इंग्लिश

मुंबई। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने पूरे करियर में जबर्दस्त गेंदबाजी की, लेकिन अच्छे गेंदबाज होने के साथ-साथ वो बेहद ही मजाकिया शख्सियत के भी मालिक हैं। हरभजन बेबाकी से अपनी बात सामने रखते हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (Kapil Sharma Show) में भी किया। शो में उन्होंने इंग्लिश बोलने से लेकर श्रीलंका की गर्लफ्रेंड तक, कई दिलचस्प खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। खुद कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएं।

Harbhajan Singhs Shocking Statement In Front Of His Wife Said Girlfriend Taught Me English :

सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें कपिल शर्मा ने पूछा, ‘भज्जी पाजी और सहवाग, इतना अच्छा परफॉर्म करने के बाद भी डरे रहते थे, कि अब हमें मैन ऑफ द मैच या मैन ऑफ दी सीरीज मिलेगी और तब इंग्लिश बोलनी पड़ेगी।’ इस पर हरभजन ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि ‘हमारा असली मैच तब शुरू होता था।’

हरभजन ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि ‘एक बार साउथ अफ्रीका में एक टूर पर गए थे, उस वक्त बिल्कुल ही हाथ तंग था। अगर कोई सवाल पूछता था तो मैं मुंह में कुछ डाल लेता था और बोलता था कि बाद में बात करेंगे।’ ये सुनकर कपिल भी हंसने लगते हैं और कहते हैं कि ये आइडिया तो बहुत अच्छा है।

https://www.youtube.com/watch?v=10siaUik3J4  

इसके बाद हरभजन ने पत्नी गीता बसरा के सामने कबूला कि वो एक श्रीलंका की लड़की को डेट कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने इंग्लिश में बात करनी सीखी। अब वो इंग्लिश में कमेंट्री करते हैं।

हरभजन ने 18 की उम्र में किया था डेब्यू

बता दें हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने महज 18 साल की उम्र में डेब्यू कर लिया था. हरभजन फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर में जोरदार प्रदर्शन किया है. भज्जी के नाम 417 टेस्ट विकेट, 269 वनडे विकेट और 25 टी20 विकेट हैं. हरभजन सिंह ने 2007 का वर्ल्ड टी20 और साल 2011 का वर्ल्ड कप जीता है. फिलहाल वो आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं जहां उन्हें जब भी मौका मिलता है वो जबर्दस्त परफॉर्मेंस करते हैं.  

मुंबई। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने पूरे करियर में जबर्दस्त गेंदबाजी की, लेकिन अच्छे गेंदबाज होने के साथ-साथ वो बेहद ही मजाकिया शख्सियत के भी मालिक हैं। हरभजन बेबाकी से अपनी बात सामने रखते हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो (Kapil Sharma Show) में भी किया। शो में उन्होंने इंग्लिश बोलने से लेकर श्रीलंका की गर्लफ्रेंड तक, कई दिलचस्प खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। खुद कपिल शर्मा भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएं। सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है। इसमें कपिल शर्मा ने पूछा, 'भज्जी पाजी और सहवाग, इतना अच्छा परफॉर्म करने के बाद भी डरे रहते थे, कि अब हमें मैन ऑफ द मैच या मैन ऑफ दी सीरीज मिलेगी और तब इंग्लिश बोलनी पड़ेगी।' इस पर हरभजन ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि 'हमारा असली मैच तब शुरू होता था।' हरभजन ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि 'एक बार साउथ अफ्रीका में एक टूर पर गए थे, उस वक्त बिल्कुल ही हाथ तंग था। अगर कोई सवाल पूछता था तो मैं मुंह में कुछ डाल लेता था और बोलता था कि बाद में बात करेंगे।' ये सुनकर कपिल भी हंसने लगते हैं और कहते हैं कि ये आइडिया तो बहुत अच्छा है। https://www.youtube.com/watch?v=10siaUik3J4   इसके बाद हरभजन ने पत्नी गीता बसरा के सामने कबूला कि वो एक श्रीलंका की लड़की को डेट कर रहे थे, उसी दौरान उन्होंने इंग्लिश में बात करनी सीखी। अब वो इंग्लिश में कमेंट्री करते हैं। हरभजन ने 18 की उम्र में किया था डेब्यू बता दें हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने महज 18 साल की उम्र में डेब्यू कर लिया था. हरभजन फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपने करियर में जोरदार प्रदर्शन किया है. भज्जी के नाम 417 टेस्ट विकेट, 269 वनडे विकेट और 25 टी20 विकेट हैं. हरभजन सिंह ने 2007 का वर्ल्ड टी20 और साल 2011 का वर्ल्ड कप जीता है. फिलहाल वो आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं जहां उन्हें जब भी मौका मिलता है वो जबर्दस्त परफॉर्मेंस करते हैं.