1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. जब हरभजन के फैन ने ट्वीट का जवाब देते हुए पूछा- चरस पीते हो क्या? जानिए पूरा मामला …

जब हरभजन के फैन ने ट्वीट का जवाब देते हुए पूछा- चरस पीते हो क्या? जानिए पूरा मामला …

Harbhajans Tweet Regarding Corona Vaccine Has Strong Response From Trollers Says Do You Drink Charas

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: कोरोना ने आज पूरी दुनिया मे तबाही मचा रखी है है देश बस इसकी वैक्सीन बनाने मे लगा हुआ है। और काही न काही बस ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। दरअसल, अब वैक्सीन को लेकर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया है जिसके कारण वह चर्चाओं में हैं। जी दरअसल अपने हो गए हैं। वहीं कई यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुना दी है।

पढ़ें :- हरभजन सिंह ने पूछा-क्या हमें कोरोना वैक्सीन की जरूरत है, इस पर लोगों ने कर दी खिचाई

आपको बता दें, भारतीय ऑफ स्पिनर ने हाल ही में अपने ट्वीट में लिखा है ”फाइजर और बायोटेक वैक्सीन की ऐक्सूरेसी- 94 % मोडेर्ना वैक्सीन- 94।5% ऑक्सफर्ड वैक्सीन- 90%भारत में रिकवरी दर (बिना वैक्सीन)- 93।6% क्या हमें वास्तव में वैक्सीन की जरूरत भी है?”

पढ़ें :- सचिन-धोनी सहित इन दिग्गजों को साथ ले कपिल देव ने चुनी KAPIL XI टीम, जानिए क्या है खासियत

उनके इसी ट्वीट के चलते वह लोगों के निशाने पर आ चुके हैं। अब लोग उन्हें खरी खोटी सुनाने में लगे हुए हैं। उनके ट्वीट को देखकर एक यूजर ने लिखा है, ‘जब भारतीय बल्लेबाज 350 रन चेज कर सकते हैं तो फिर हमें स्पेशलिस्ट गेंदबाजों की क्यों जरूरत पड़ती है, पार्ट टाइम गेंदबाज से भी काम चल सकता है, जब स्पिनर गेंदबाजी कर रहा होता है तो हम पैड क्यों लगाते हैं, हमारी हड्डियां इतनी मजबूत होती तो हैं।’

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ”ऐसे बेवकूफी भरे ट्वीट ना किया करें। अगर किसी विमान के पांच प्रतिशत भी क्रैश होने का खतरा है तो क्या आप उसमें सवार होंगे? 93।6% रिकवरी रेट का मतलब है कि 6।4% गंभीर बीमार या फिर मर सकते हैं। अब 1।4 बिलियन आबादी का 6।4% जोड़ लीजिए। गणित लगाइए और ट्वीट करने से पहले विज्ञान जान लीजिए।” वहीं एक यूजर ने तो उनसे यह तक पूछ डाला है- ‘चरस पीते हो क्या।।।?’ इसके अलावा भी कई लोगों ने हरभजन के ट्वीट को गलत बताया है।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन न आने पर भड़के हरभजन पाजी, बोले-बाकी अटरम-सटरम बाजार में

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...