शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर को कहा- ‘Thank You’, पांड्या ने यूं की टांग खिंचाई

gil

नई दिल्ली। पिछले साल भारत को अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवा क्रिकेटर शुभमन गिल एकबार सुर्खियों में है। हालांकि इस बार वजह थोड़ी अलग है।

Hardik Pandya Comments Shubman Gill On Instagram After Thanks Reply By Sara Tendulkar :

दरअसल शुभमन ने हाल ही में एक नई रेंज रोवर गाड़ी खरीदी और उसके दो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिए। इस पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने उन्हें बधाई दी तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)बीच में कूदते हुए शुभमन की टांग खिंचाई करने लगे।

सचिन की बेटी ने दी शुभमन को बधाई

शुभमन ने जब नई गाड़ी के साथ अपने फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। तो इसके बाद सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने Congratulations (बधाइयां) लिखते हुए शुभमन को नई गाड़ी की बधाई दी। सारा को जवाब देते हुए शुभमन ने लिखा, ‘सारा Thanks a lot’ (बहुत सारा धन्यवाद)। इसके साथ ही उन्होंने चमकते हुए दिल की इमोजी भी डाली।

हार्दिक पंड्या ने ले लिए मजे

शुभमन के जवाब देने के बाद सारा ने तो उन्हें कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनके मजे लेने के लिए हार्दिक पंड्या ने जरूर एक कमेंट कर दिया। अपने कमेंट में हार्दिक ने लिखा, Most welcome from her (उनकी ओर से मोस्ट वेलकम) शुभमन। इसके साथ ही हार्दिक ने आंख मारने वाला इमोजी भी डाला।

19 वर्षीय गिल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं. इस वर्ष युवा क्रिकेटर ने 14 मैचों में 276 रन का स्कोर बनाया। गिल ने पूरे आईपीएल में तारीफ बटोरी और उन्हें “इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट” के अवॉर्ड से नवाजा गया।

नई दिल्ली। पिछले साल भारत को अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवा क्रिकेटर शुभमन गिल एकबार सुर्खियों में है। हालांकि इस बार वजह थोड़ी अलग है। दरअसल शुभमन ने हाल ही में एक नई रेंज रोवर गाड़ी खरीदी और उसके दो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिए। इस पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने उन्हें बधाई दी तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)बीच में कूदते हुए शुभमन की टांग खिंचाई करने लगे। सचिन की बेटी ने दी शुभमन को बधाई शुभमन ने जब नई गाड़ी के साथ अपने फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। तो इसके बाद सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने Congratulations (बधाइयां) लिखते हुए शुभमन को नई गाड़ी की बधाई दी। सारा को जवाब देते हुए शुभमन ने लिखा, 'सारा Thanks a lot' (बहुत सारा धन्यवाद)। इसके साथ ही उन्होंने चमकते हुए दिल की इमोजी भी डाली। हार्दिक पंड्या ने ले लिए मजे शुभमन के जवाब देने के बाद सारा ने तो उन्हें कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन उनके मजे लेने के लिए हार्दिक पंड्या ने जरूर एक कमेंट कर दिया। अपने कमेंट में हार्दिक ने लिखा, Most welcome from her (उनकी ओर से मोस्ट वेलकम) शुभमन। इसके साथ ही हार्दिक ने आंख मारने वाला इमोजी भी डाला। 19 वर्षीय गिल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हैं. इस वर्ष युवा क्रिकेटर ने 14 मैचों में 276 रन का स्कोर बनाया। गिल ने पूरे आईपीएल में तारीफ बटोरी और उन्हें "इमर्जिंग-प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट" के अवॉर्ड से नवाजा गया।