हार्दिक पंड्या को एक और झटका, इस क्लब ने छीनी सदस्यता

hardik pandya
हार्दिक पंड्या को एक और झटका, इस क्लब ने छीनी सदस्यता

मुंबई। टीवी शो पर विवादास्पद टिप्पणी करने के मामले में टीम इंडिया से निलंबित चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को एक और झटका लगा है। मुंबई के खार जिमखाना ने हार्दिक से अपने स्पोर्ट्स क्लब मेंबरशिप वापस ले ली है। टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज केएल राहुल को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर भारत वापस बुला लिया।

Hardik Pandya Loses Khar Gymkhana Membership After Controversial Statement In Koffee With Karan :

मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते जांच पूरी होने तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हार्दिक को निलंबित कर दिया था। उनके साथ इस शो पर गए क्रिकेटर लोकेश राहुल भी निलंबित चल रहे हैं। हालांकि बाद में अपनी टिप्पणी को लेकर हार्दिक ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी।

हार्दिक पंड्या को मुंबई के इस उपनगरीय क्लब की मानद सदस्यता तीन महीने पहले अक्टूबर 2018 में दी गई थी।  क्लब के मानद सचिव गौरव कपाड़िया ने बताया कि पंड्या की क्लब के फेसबुक पेज पर सदस्यों ने कड़ी आलोचना की। जिसमें मुख्य रूप से महिला सदस्य शामिल हैं। उन्होंने पंड्या द्वारा किए कमेंट को लेकर हार्दिक की जमकर आलोचना की। ऐसे में क्लब की मैनेजिंग कमेटी ने बड़ौदा के इस क्रिकेटर की सदस्यता को रद्द करने का फैसला किया।

इस दौरान ये जानकारी भी मिली की पंड्या मुंबई में खार जिमखाना क्लब के करीब रहते हैं। इस क्लब का मुंबई क्रिकेट सर्किट में अच्छा नाम है। इस क्लब ने भारत को सलीम दुर्रानी, विनोद कांबली और अमोल मजूमदार जैसे क्रिकेटर दिए हैं।

मुंबई। टीवी शो पर विवादास्पद टिप्पणी करने के मामले में टीम इंडिया से निलंबित चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को एक और झटका लगा है। मुंबई के खार जिमखाना ने हार्दिक से अपने स्पोर्ट्स क्लब मेंबरशिप वापस ले ली है। टीवी शो 'कॉफी विद करण' के दौरान महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बल्लेबाज केएल राहुल को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर भारत वापस बुला लिया। मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते जांच पूरी होने तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हार्दिक को निलंबित कर दिया था। उनके साथ इस शो पर गए क्रिकेटर लोकेश राहुल भी निलंबित चल रहे हैं। हालांकि बाद में अपनी टिप्पणी को लेकर हार्दिक ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी। हार्दिक पंड्या को मुंबई के इस उपनगरीय क्लब की मानद सदस्यता तीन महीने पहले अक्टूबर 2018 में दी गई थी।  क्लब के मानद सचिव गौरव कपाड़िया ने बताया कि पंड्या की क्लब के फेसबुक पेज पर सदस्यों ने कड़ी आलोचना की। जिसमें मुख्य रूप से महिला सदस्य शामिल हैं। उन्होंने पंड्या द्वारा किए कमेंट को लेकर हार्दिक की जमकर आलोचना की। ऐसे में क्लब की मैनेजिंग कमेटी ने बड़ौदा के इस क्रिकेटर की सदस्यता को रद्द करने का फैसला किया। इस दौरान ये जानकारी भी मिली की पंड्या मुंबई में खार जिमखाना क्लब के करीब रहते हैं। इस क्लब का मुंबई क्रिकेट सर्किट में अच्छा नाम है। इस क्लब ने भारत को सलीम दुर्रानी, विनोद कांबली और अमोल मजूमदार जैसे क्रिकेटर दिए हैं।