हार्दिक ने सुलझाई ‘मिस्ट्री गर्ल’ की गुत्थी, बताया सच

नई दिल्ली। टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब छाए हुए है। हाल ही में hardikpandya_official नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो आई है। इस फोटो में वे एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जिसके बाद से तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है हालांकि हार्दिक ने खुद उलझती गुत्थी सुलझा इन कायसों पर विराम लगा दिया है।

हार्दिक और एक लड़की की यह फोटो सोशल माडिया पर वायरल हो गई और इस लड़की को ‘मिस्ट्री गर्ल’ बताकर पूछा जा रहा था कि आखिर वो है कौन। हार्दिक पंड्या ने इस मिस्ट्री को सुलझाया है और इस लड़की के साथ अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया है।


23 वर्षीय पंड्या ने ट्विटर पर लिखा, मिस्ट्री सुलझ गई है। वो लड़की मेरी बहन है। पंड्या के इस ट्वीट को 3200 से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया है। इसके अलावा 10 हजार से ज्यादा लाइक्स पंड्या के इस ट्वीट को मिल चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- धोनी और बेटी जीवा के बीच लड्डू की जंग, देखें मज़ेदार वीडियो }

गौरतलब है कि इससे पहले हार्दिक पांड्या का नाम एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की वजह से चर्चा में आया था। वैसे हार्दिक पांड्या की एक गर्ल फ्रेंड भी है। पांड्या कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा को पिछले कुछ सालों से डेट करते हैं। 5 फीट 10 इंच हाइट वाली लीशा जमशेदपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने कई नामी ब्रैंड्स के लिए मॉडलिंग की है। बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार परफॉर्मेंस की बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज से नवाजा गया। उन्होंने 5 मैचों में 222 रन और 6 विकेट चटकाए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 'मेरे रश्के कमर' गाने पर इस लड़की का 'योगा वीडियो' वायरल }