VIDEO: पिता को यह शानदार गिफ्ट देने के बाद भावुक हुए हार्दिक पंड्या

hardu

Hardik Pandya Thanks Dad With A Small Surprise Watch Video India Vs Srilanka

नयी दिल्ली। हर बेटे के लिए वह पल बेहद ही भावुक होता है जब उसके कारनामे पर उसके माता-पिता को गर्व महसूस हो। आज कल कुछ ऐसा ही हाल है टीम इंडिया के अॉलराउंडर हार्दिक पंड्या के परिवार का। हार्दिक ने श्रीलंका टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी से करोड़ों लोगों को अपना मुरीद बना दिया है। बताते चले कि एक ओवर में उन्होंने 26 रन जड़ दिए थे, जो किसी भी भारतीय द्वारा बनाया गया एक रिकॉर्ड है। उनके पिता हिमांशु पंड्या ने हाल ही में कहा था कि वह अपने बेटे का शतक देखकर हैरान रह गए थे। लेकिन उनके बेटे ने उन्हें एक चमचमाती कार गिफ्ट कर अचानक सरप्राइज दे दिया।

आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की ओर से खेलने वाले हार्दिक के भाई क्रुनाल पिता को एक कार शोरूम में ले गए। हार्दिक श्रीलंका से वीडियो कॉल पर थे। वह वहीं से भाई और पिता को कार सिलेक्ट करने में मदद कर रहे थे। हार्दिक ने इसका एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, अपने पिता के चेहरे पर यह खुशी देखकर बहुत खुश हूं। यह वह शख्स हैं, जिन्हें जिंदगी में हर खुशी मिलनी चाहिए, मेरे पिता। जब हिमांशु पंड्या एक लाल रंग की गाड़ी खरीदने के लिए मान गए तो शोरूम के मैनेजर उनके पास आया और कहा कि यह आपकी गाड़ी है, आप इसके मालिक हैं। यह देख हार्दिक के पिता इमोशनल हो गए और उन्होंने फोन लेकर बेटे से आई लव यू कहा। हार्दिक ने इसके बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, मेरे पिता ने मेरे और क्रुनाल के लिए सब कुछ छोड़ दिया, जो भी उनके पास था। यह करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। अगले ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, सिर्फ हमारे करियर के लिए और जो भी उन्होंने किया मैं उसके लिए उनका शुक्रिया अदा नहीं कर सकता। यह उनके लिए एक छोटा सा सरप्राइज था, जिस पर मुझे रोना आ गया।

नयी दिल्ली। हर बेटे के लिए वह पल बेहद ही भावुक होता है जब उसके कारनामे पर उसके माता-पिता को गर्व महसूस हो। आज कल कुछ ऐसा ही हाल है टीम इंडिया के अॉलराउंडर हार्दिक पंड्या के परिवार का। हार्दिक ने श्रीलंका टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी से करोड़ों लोगों को अपना मुरीद बना दिया है। बताते चले कि एक ओवर में उन्होंने 26 रन जड़ दिए थे, जो किसी भी भारतीय द्वारा बनाया गया एक रिकॉर्ड है। उनके पिता हिमांशु…