1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. सीनियर खिलाड़ी पर फूटा हार्दिक पांड्या का गुस्सा, फैंस बोले- कुछ तो रिस्पेक्ट कर लो

सीनियर खिलाड़ी पर फूटा हार्दिक पांड्या का गुस्सा, फैंस बोले- कुछ तो रिस्पेक्ट कर लो

सोमवार रात खेले गये गुजरात टाइटंस और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच मैच में गजरात की टीम ने पहली बार का हार का स्वाद चखा। आईपीएल के 15वें सत्र में गुजरात की टीम लगातार मैच जीतते आ रही थी लेकिन कल केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम ने 8 विकेट से हरा दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सोमवार रात खेले गये गुजरात टाइटंस और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच मैच में गजरात की टीम ने पहली बार का हार का स्वाद चखा। आईपीएल के 15वें सत्र में गुजरात की टीम लगातार मैच जीतते आ रही थी लेकिन कल केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम ने 8 विकेट से हरा दिया।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

गुजरात फ्रेंचाइजी की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या हार को करीब आता देख एक समय अपना आपा खो बैठे और अपने सीनियर गेंदबाज मोहम्मद शमी पर चिल्लाने लगे। हैदराबाद की पारी के 13वें ओवर के दौरान हार्दिक की गेंद पर मोहम्मद शमी से राहुल त्रिपाठी का एक कैच मिस हो गया और फिर हार्दिक अपने सीनियर गेंदबाज पर चिल्लाते हुए नजर आए।

पढ़ें :- IND vs AUS Test Playing 11: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सूर्यकुमार यादव और शुभमन गिल में किसको मिलेगा मौका?

हार्दिक के इसी ओवर में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने दो छक्के जड़े थे, जिससे वह गुस्से में थे। ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने डीप थर्ड मैन की तरफ हवा में शॉट खेला, जिसपर शमी कैच नहीं पकड़ पाए। इसके बाद हार्दिक काफी गुस्से में दिखे और वह शमी पर चिल्लाने लगे। सोशल मीडिया पर पांड्या का गुस्से वाला यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि फैंस भी अब पांड्या की खूब क्लास लगा रहे हैं और कप्तान को अपने सीनियर गेंदबाज की रिस्पेक्ट करने की सलाह दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...