पटेल आरक्षण के नेता हार्दिक पटेल राष्ट्रध्वज के अपमान मामले में गिरफ्तार

Hardik Patel Arrested In The Tricolor Insulting Case

राजकोट। पटेल आरक्षण के नेता हार्दिक पटेल को राष्ट्रध्वज का कथित तौर पर अपमान करने के मामले में राजकोट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले हार्दिक पुलिस की हिरासत में थे। पुलिस ने हार्दिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से पहले उनके खिलाफ ठोस साक्ष्य जुटाये हैं, जो पहले से ही कल से स्थानीय पुलिस की हिरासत में हैं।

पुलिस के मुताबिक सभी वीडियो फुटेज की जांच कर ली गयी है, जो स्पष्ट तौर पर यह संकेत दे रहे हैं कि हार्दिक ने रविवार को राष्ट्र ध्वज का अपमान करने का अपराध किया है। पाधारी पुलिस ने थाने में हार्दिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक राष्ट्र ध्वज कथित तौर पर हार्दिक के पैर को छू रहा था, जिसे वह हाथ में लिये हुए थे।

यह घटना उस समय घटी तक स्टेडियम जाने के मार्ग में कल मारधापार चौराहे पर पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस के मुताबिक हार्दिक को कल पाधारी में स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। हार्दिक ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक दिवसीय मैच के दौरान स्टेडियम में विरोध प्रदर्शन करने की धमकी दी थी।

राजकोट। पटेल आरक्षण के नेता हार्दिक पटेल को राष्ट्रध्वज का कथित तौर पर अपमान करने के मामले में राजकोट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले हार्दिक पुलिस की हिरासत में थे। पुलिस ने हार्दिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से पहले उनके खिलाफ ठोस साक्ष्य जुटाये हैं, जो पहले से ही कल से स्थानीय पुलिस की हिरासत में हैं।पुलिस के मुताबिक सभी वीडियो फुटेज की जांच कर ली गयी है, जो स्पष्ट तौर पर यह संकेत दे रहे हैं कि हार्दिक…