सीडी का गंदा खेल: हार्दिक का एक और अश्लील वीडियो वायरल

नई दिल्ली। गुजरात की राजनीति में सेक्स सीडी का गंदा खेल जमकर खेला जा रहा है, नतीजन वहां की सियासत में गर्माहट बढ़ती जा रही हैं। पाटीदार अनामत आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल का मंगलवार को एक बार फिर कथित वीडियो आया है।
इस वीडियो में हार्दिक पटेल जैसा दिखने वाला शख्स व उसके कुछ दूसरे साथी बेड पर लेते हुए हैं और बेड पर एक लड़की बैठी हुई है, जिससे ये लोग हल्के-फुल्के अंदाज में बात करते दिखते हैं। लड़की के बगल में हार्दिक जैसा शख्स बैठा दिख रहा है। लड़की के गोद में ये लोग सिर रखे हुए भी दिखते हैं। इस वीडियो में कथित रूप से हार्दिक के जो दो साथी दिख रहे हैं, उसमें एक का नाम ब्रिजेश पटेल बताया जा रहा है। ब्रिजेश पटेल को हार्दिक पटेल का दायां हाथ माना जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- लालू प्रसाद यादव का पीएम मोदी पर निशाना, 'पहले लोग शेर से डरते थे और अब गाय से' }

सोमवार को सामने आई थी पहली कथित सीडी
बता दें कि सोमवार को हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी सामने आई थी। लगभग चार मिनट की यह सीडी 16 मई 2017 की है। इसमें एक अज्ञात महिला के साथ मौजूद व्यक्ति हार्दिक पटेल की तरह दिख रहा है। हालांकि, हार्दिक का कहना है कि यह फेक सीडी है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

हार्दिक ने कहा- यह साजिश है
हार्दिक ने कहा, मैंने पहले ही आशंका जाहिर की थी कि विरोधी इस तरह की साजिश करके मुझे बदनाम कर सकते हैं। मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं। उन्होंने ट्वीट किया, अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है, मुझे बदनाम कर लो, कोई फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- क्या पाटीदारों को लेकर गुजरात में यूपी वाली गलती दोहराएगी कांग्रेस }

Loading...