हार्दिक पटेल ने ‘थामा’ लालटेन, तेजस्वी ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। गुजरात में पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को ट्विटर पर लालटेन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है। ट्वीटर पर पोस्ट की गई तस्वीर के साथ हार्दिक पटेल ने एक मैसेज लिखा। उन्होंने लिखा आज मैं अपने गाँव आया हूँ। लेकिन आज गाँव में बिजली चली गई तो मैंने लालटेन जलाई और अंधेरा दूर किया। बहुत काम आता है लालटेन आज पता चला।

{ यह भी पढ़ें:- पसंदीदा मंत्रालय ना मिलने पर खफा हुए नितिन पटेल, हार्दिक बोले- कांग्रेस में अच्छा पद दिला देंगे }

हार्दिक पटेल के ट्वीट को राजद नेता और बिहार पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रीट्वीट किया है। साथ ही तेजस्वी यादव ने लिखा है कि, ‘हार्दिक भाई, नफरतों के खिलाफ मोहब्बत की लालटेन जलाते रहना है। अन्याय के अंधेरों के खिलाफ न्याय का प्रकाश फैलाना है। डटकर लड़ना और लड़कर जीतना है। नौजवान है संघर्ष के सिवाय करना क्या है?’

तेजस्वी यादव लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने गुजारत में हुए विधानसभा के चुनाव में बीजेपी को काफी नुकसान पहुंचाया जिससे भाजपा के कई नेता को गुजरात में हार का सामना करना पड़ा।

हार्दिक पटेल साल 2015 में पाटीदार समुदाय के लिए नौकरी और शिक्षा में आरक्षण की मांग को लकेर सड़कों पर उतरे थे। बताते चले की हाल ही में लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के मामले में दोषी करार दिया गया है। लालू को 3 जनवरी को सजा सुनाई जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- लालू यादव समेंत 16 आरोपी चारा घोटाले में दोषी करार, 3 जनवरी को होगा सजा का एलान }

Loading...