1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. बचपन की दोस्त से हार्दिक पटेल ने रचाई शादी, शामिल हुए चुनिंदा लोग

बचपन की दोस्त से हार्दिक पटेल ने रचाई शादी, शामिल हुए चुनिंदा लोग

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। चर्चित पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को अपने बचपन की दोस्त किंजल पारीख शादी कर ली। उनकी शादी के सभी कार्यक्रम गुजरात के सुरेंद्रनगर में रविवार की सुबह हुई। बताया जा रहा है कि उनकी शादी सादगीपूर्ण तरीके से ही हुई। शादी समारोह सुरेंद्रनगर के मुली तालुका के दिग्सर गांव में आयोजित किया गया। चुनिंदा मेहमानों को ही शादी में बुलाया गया।

बताया जा रहा है कि शादी में करीब सौ लोग ही शामिल हुए, उनमे कई दिग्गज भी शामिल रहे। बारात में बैंड बाजा या नाच गाने की भी कोई व्यवस्था नहीं की गई। हार्दिक की दुल्हन किंजल लाल और हरे ड्रेस में दिखी। बता दें कि किंजल पारीख और हार्दिक लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते रहे हैं। उनके परिजनों को तीस साल पहले ही इस रिश्ते के बारे में पता चला था। खास बात ये है हार्दिक के जेल में रहने के दौरान ही परिवार वालों ने मंगनी की घोषणा की थी। किंजल हार्दिक की बहन मोनिका पटेल के साथ पढ़ने के लिए उनके घर पर आया करती थी, तभी दोनों में प्यार हो गया।

बता दें कि हार्दिक की पत्नी ने बीए और एमए की पढ़ाई की है। किंजल ने इसके बाद ह्यूमन रिसोर्स का कोर्स किया। फिलहाल वो कानून की पढ़ाई कर रही है। किंजल के परिवार में मम्मी-पापा, एक बहन और एक भाई हैं। वो घूमने की काफी शौकीन हैं, हालाकि हार्दिक के पास उनके लिए वक्त बहुत कम रहता है। फिलहाल उन्होने लोकसभा चुनाव के बाद किंजल को ट्रिप पर ले जाने का वादा किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...