1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. हार्दिक पटेल ने नाम के आगे जोड़ा ‘आंदोलनजीवी’, पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

हार्दिक पटेल ने नाम के आगे जोड़ा ‘आंदोलनजीवी’, पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: ट्विटर पर कांग्रेस नेता और गुजरात में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने अपना बायो अब बदल लिया है. उन्होंने अपने बायो में नाम के आगे ‘आंदोलनजीवी’ लिख लिया है. उन्होंने अपने नाम के आगे ये बदलाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के बाद किया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि इस देश में पिछले कुछ समय से ‘आंदोलनजीवियों’ की एक नई जमात पैदा हुई है जो आंदोलन के बिना जी नहीं सकती.

पढ़ें :- राजधानी में ट्रैक्टर ट्राली पलटने के कारण 3 की मौत, जबकि कई घायल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर पेश धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा के जवाब में ये भी कहा था कि कृषि सुधारों पर ‘यू-टर्न’ कांग्रेस ने ‘यू-टर्न’ ले लिया. वहीं, विपक्ष ने पीएम मोदी को उन्हें ‘आंदोलनजीवियों’ वाले बयान पर घेरना शुरू कर दिया है. यही नहीं पीएम मोदी का यह बयान किसान नेताओं को भी रास नहीं आया.

यही नहीं, पीएम मोदी पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने भी निशाना साधते हुए कहा कि उनके आंदोलनजीवी वाला बयान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अपमान है. पटेल ने इस मामलेको लेकर मंगलवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हम सबके प्रिय पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी आंदोलन के दौरान संसद तक बैलगाड़ी से जाया करते थे, आज मोदी जी ने उन्हें भी आंदोलनजीवी कह दिया. अटल जी का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान.’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...