1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा निशाना

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर साधा निशाना

र्दिक पटेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधे। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद यह उनका पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस था। जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है, और साथ ही उन्होंने का कहा कि मैं दो साल तक गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष रहा, लेकिन मुझे कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

अहमदाबाद: हार्दिक पटेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद यह उनका पहला प्रेस कॉन्फ्रेंस था। जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है,  साथ ही कहा कि मैं दो साल तक गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष रहा। उन्होंने कहा कि हमने कई सारे आंदोलन किए जिससे   बहुतों को फायदा हुआ है। कांग्रेस में जातिवाद की राजनीति होती है। पार्टी लोगों का दुरुपयोग कर बाहर फेंक देने की नीति अपनाती है।

पढ़ें :- अब कांग्रेस विधायक ने उगली आग कहा-देश होगा खून से लथपथ, नहीं लागू करने देंगे अग्निपथ

यही नहीं हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कोई काम नही करना चाहती। जब भी राहुल गांधी गुजरात आते हैं, तब कांग्रेस के नेता ये चर्चा करते हैं कि, कौन सा चिकन सैंडविच देना है या कौन सी डाइट कोक देनी है। बस इसकी चर्चा होती है। उन्होंने कहा, कांग्रेस में जातिवादी राजनीति के अलावा कुछ नहीं होता। हार्दिक पटेल ने कहा, “कांग्रेस में मुझे कार्यकारी जिम्मेदारी दी गई है। दो साल से किसी को यह जिम्मेदारी नहीं दी गई है। उन्होंने कहा, ‘मैं खुले दिमाग से चर्चा करने आया हूं। मैंने लोगों के लिए ईमानदारी से आंदोलन किया। हमारे आंदोलन से बहुतों को फायदा हुआ है। कांग्रेस में जातिवाद की राजनीति होती है। पार्टी लोगों का दुरुपयोग कर बाहर फेंक देने की नीति अपनाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...