हार्दिक पांड्या की गोद में पत्नी नताशा, सोशल मीडिया पर ट्रैन्ड हो रही फोटो

hardik

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के अलावा तीन पेट्स भी हैं। नताशा का बेबी बंप इस फोटो में साफ नजर आ रहा है। हार्दिक को अपने पेट्स डॉग्स से बहुत प्यार है। कोरोना महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के दौरान भारत में हुए लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। कुछ ही महीने बाद दोनों ने बताया कि वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं।

Hardika Pandyas Wife Natasha On Lap Trending Photo On Social Media :

हार्दिक ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि फैमिली कि हार्दिक की गोद में नताशा लेटी हुई हैं, जबकि वो अपने एक पेट डॉग को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। नताशा ने सफेद गाउन पहन रखा है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। हार्दिक पांड्या ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक लोअर पहने नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ बताया, मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर राहुल झंगियानी ने यह फोटो क्लिक की है। हार्दिक की स्टायलिस्ट निकिता जयसिंघानी हैं, जबकि नताशा के स्टायलिस्ट प्रनव सूद हैं।

इसी महीने महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन (7 जुलाई) के मौके पर हार्दिक अपने परिवार के साथ रांची गए थे। रांची में धोनी के बर्थडे में शामिल होने के बाद पांड्या फैमिली मुंबई लौटी थी। इस साल की शुरुआत हार्दिक और नताशा ने अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर करते हुए की थी।

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के अलावा तीन पेट्स भी हैं। नताशा का बेबी बंप इस फोटो में साफ नजर आ रहा है। हार्दिक को अपने पेट्स डॉग्स से बहुत प्यार है। कोरोना महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के दौरान भारत में हुए लॉकडाउन के दौरान हार्दिक और नताशा ने शादी की थी। कुछ ही महीने बाद दोनों ने बताया कि वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं। https://www.instagram.com/p/CCu87_blItL/?utm_source=ig_web_copy_link हार्दिक ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि फैमिली कि हार्दिक की गोद में नताशा लेटी हुई हैं, जबकि वो अपने एक पेट डॉग को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। नताशा ने सफेद गाउन पहन रखा है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। हार्दिक पांड्या ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक लोअर पहने नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ बताया, मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर राहुल झंगियानी ने यह फोटो क्लिक की है। हार्दिक की स्टायलिस्ट निकिता जयसिंघानी हैं, जबकि नताशा के स्टायलिस्ट प्रनव सूद हैं। इसी महीने महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन (7 जुलाई) के मौके पर हार्दिक अपने परिवार के साथ रांची गए थे। रांची में धोनी के बर्थडे में शामिल होने के बाद पांड्या फैमिली मुंबई लौटी थी। इस साल की शुरुआत हार्दिक और नताशा ने अपनी सगाई की खबर फैन्स के साथ शेयर करते हुए की थी।