हरदोई केस: लव जिहाद में मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवक बनकर युवती को किया ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

thana

हरदोई। यूपी के हरदोई से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां पर एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवक के नाम की फेसबुक आईडी बनाकर उसको झोसे में लिया और उसका शारीरिक शोषण करके अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करने लगा। परेशान युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

Hardoi Case Muslim Youth Blackmailed To Become A Hindu Youth In Love Jihad Accused Arrested :

पीड़िता ने पाली थाना पुलिस से की गई शिकायत में युवती ने बताया कि वह हरदोई शहर की रहने वाली है, और शाहजहांपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। इस दौरान पाली कस्बा निवासी एक युवक उसके संपर्क में आया और उसने खुद को उसकी जाति और धर्म का बताकर उससे बात करना शुरू कर दिया।

दोस्ती हो जाने पर एक दिन युवक ने उसे पाली बुलाया और वहीं पर नशीली चाय पिलाकर उसे बेहोश कर उससे गलत काम किया और उसका मोबाइल छीन लिया। जिसमें उसकी व्यक्तिगत फोटो थीं, उनके नाम पर युवक उससे ब्लैकमेल करता रहा। फिर दोस्तों से भी मिलने का दबाव बनाने लगा। उसके ही महजब के दो दोस्त उसे अकेले में मिलने को बुलाते रहे।

युवती का आरोप है कि आरोपित ने उसपर शादी का दबाव बनाया, लेकिन बाद में पता चला कि आरोपित का नाम कमर अली है। उसने शादी से मना कर दिया, तो आरोपित ने उसकी फर्जी आइडी बनाकर रिश्तेदारों को एक फोटो वायरल कर दी और धमकी दी कि यदि तुमने कहीं शादी की तो वह उसे बर्बाद कर देगा।

फ़िलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि प्रकरण में कार्यवाई की जा रही है।

हरदोई। यूपी के हरदोई से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां पर एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू युवक के नाम की फेसबुक आईडी बनाकर उसको झोसे में लिया और उसका शारीरिक शोषण करके अश्लील फोटो लेकर ब्लैकमेल करने लगा। परेशान युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पीड़िता ने पाली थाना पुलिस से की गई शिकायत में युवती ने बताया कि वह हरदोई शहर की रहने वाली है, और शाहजहांपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। इस दौरान पाली कस्बा निवासी एक युवक उसके संपर्क में आया और उसने खुद को उसकी जाति और धर्म का बताकर उससे बात करना शुरू कर दिया। दोस्ती हो जाने पर एक दिन युवक ने उसे पाली बुलाया और वहीं पर नशीली चाय पिलाकर उसे बेहोश कर उससे गलत काम किया और उसका मोबाइल छीन लिया। जिसमें उसकी व्यक्तिगत फोटो थीं, उनके नाम पर युवक उससे ब्लैकमेल करता रहा। फिर दोस्तों से भी मिलने का दबाव बनाने लगा। उसके ही महजब के दो दोस्त उसे अकेले में मिलने को बुलाते रहे। युवती का आरोप है कि आरोपित ने उसपर शादी का दबाव बनाया, लेकिन बाद में पता चला कि आरोपित का नाम कमर अली है। उसने शादी से मना कर दिया, तो आरोपित ने उसकी फर्जी आइडी बनाकर रिश्तेदारों को एक फोटो वायरल कर दी और धमकी दी कि यदि तुमने कहीं शादी की तो वह उसे बर्बाद कर देगा। फ़िलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। एएसपी कपिल देव सिंह ने बताया कि प्रकरण में कार्यवाई की जा रही है।