हरदोई के स्कूलों में किया जा रहा था छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न, ऐसे हुआ भंडाफोड़

Hardoi Ke School Me Chal Raha Tha Sex Ka Dhandha Hua Bhandafod

हरदोई। स्कूल को मंदिर व शिक्षक को भगवान का दर्जा दिये जाने वाले समाज में आज भी शिक्षक के रूप में न जाने कितने ऐसे भक्षक बसे है जो मौका मिलते ही अपना असली चेहरा दिखा देते है। घर से स्कूल अपनी बच्चियों को भेजते समय भला कौन मां-बाप सोचता होगा कि स्कूल में बैठा दरिंदा मेरे बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाएगा लेकिन ऐसा हो रहा है और ऐसे मामले लगातार सामने आ रहें है। अब ऐसा ही मानवीयता को शर्मसार करने वाला मामला यूपी के हरदोई जिले से आया है जहां 2 कस्तूरबा गांधी विद्यालयों में छात्राओं के साथ पिछले कई महीनों से यौन उत्पीड़न चल रहा था। बताया जा रहा है कि यहां एक पार्ट टाइम अध्यापक और सहायक रसोइया बच्चियों को लालच देकर उनका यौन उत्पीड़न किया करते थे।



मामला संज्ञान में आते ही डीएम शुभ्रा सक्सेना ने एक्शन लेते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी से इसमें कार्रवाई करने का आदेश दिया। उनके आदेश के बाद हरकत में आया शिक्षा विभाग ने तुरंत दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। बेसिक शिक्षा अधिकारी मसीहुज़्ज़मां सिद्दीकी ने बताया कि दो अलग-अलग कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में एफआईआर दर्ज की गई है। सिद्दीकी ने बताया कि एक कस्तूरबा में एक पुरुष को निकाला गया है जो पार्ट टाइम शिक्षक था। उसके खिलाफ शिकायत थी कि छात्राओं को पॉर्न क्लिप दिखा कर यौन उत्पीड़न किया करता था।



मसीहुज़्ज़मां सिद्दीकी ने बताया कि दूसरी जगह से एक रसोइया को निकाला गया है। उसके खिलाफ काफी शिकायतें थी कि वो बच्चियों को पैसे का लालच देकर उनका यौन उत्पीड़न करती थी। जांच चल रही थी इसी दौरान डीएम साहब का लेटर प्राप्त हुआ। इसके बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।



पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि थाना शाहाबाद और बेरीगंज में तहरीर के आधार पर सूचना उपलब्ध कराई गई कि कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में जो रसोइया हैं वो बच्चियों को सोर्स के रूप में इस्तेमाल करती है और बच्चियों का यौन उत्पीड़न करती है। अभी मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

हरदोई। स्कूल को मंदिर व शिक्षक को भगवान का दर्जा दिये जाने वाले समाज में आज भी शिक्षक के रूप में न जाने कितने ऐसे भक्षक बसे है जो मौका मिलते ही अपना असली चेहरा दिखा देते है। घर से स्कूल अपनी बच्चियों को भेजते समय भला कौन मां-बाप सोचता होगा कि स्कूल में बैठा दरिंदा मेरे बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाएगा लेकिन ऐसा हो रहा है और ऐसे मामले लगातार सामने आ रहें है। अब ऐसा ही…