ATM घोटाले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हरदोई: हरदोई में हुए अबतक के सबसे बड़े एटीएम घोटाले में पुलिस ने दो लोगो को किया गिरफ्तार। मामला शहर कोतवाली का है जहाँ 16 नवम्बर को सीएमएस इंफोसिस्टम लिमीटेड के ब्रांच मैनेजर ने कोतवाली शहर में प्राथना पत्र दिया था जिसमे अपनी कंपनी में लगे आदित्य सिंह और केशव सिंह पर 1 करोड़ 22 लाख 44 हजार के घोटाले का आरोप लगाया था। जिसको गंभीरता से देखते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा एक जाँच टीम का गठन कर जल्द खुलासे के निर्देश दिए थे।




जिसके बाद शहर कोतवाली पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की जिसमें पुलिस द्वारा नामजद दोनो अभियुक्तों को पूछताछ के लिए बुलाया था जहाँ पुलिस के सामने दोनों अभियुक्तों ने अपना जुर्म कबूलते हुए इस घोटाले में लिप्त वादी ब्रांच मैनेजर विनोद राय और ओटिडर संजय यादव का नाम भी कबूला। पकडे गए दोनों अभियुक्तों ने बताया कि ब्रांच मैनेजर के कहने पर ही एटीएम से रूपए निकाले गए जिसकी जानकारी विनोद राय ऑडिटर को भी थी जिसके चलते वो ऑडिट को भी नहीं आते थे।




पकडे गए आदित्य ने बताया कि जब हमें भी जरुरत होती थी तो हम भी एटीएम से रूपए निकाल लेते थे। इस घोटाले में हमारी पूरी टीम शामिल है। आदित्य ने बताया कि उन्होंने इन रुपयो से गाड़ी, एसी, फ्रिज, सोने चाँदी के जेवरात आदि ख़रीदे थे। तो वही पकडे गए दोनों अभियुक्तों के इकबालिया जुर्म से यह तो साफ़ हो गया है कि इस पुरे घोटाले में कई और बड़ी मछलियां भी शामिल है अब देखना यह होगा कि इन पर पुलिस का शिकंजा कब तक कसेगा।

Loading...