1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Hardoi News : दो बच्चों का बाप बीजेपी नगर महामंत्री सपा नेता की 26 साल की बेटी भगा ले गया, FIR दर्ज, थू-थू हुई तो पार्टी ने किया निष्कासित

Hardoi News : दो बच्चों का बाप बीजेपी नगर महामंत्री सपा नेता की 26 साल की बेटी भगा ले गया, FIR दर्ज, थू-थू हुई तो पार्टी ने किया निष्कासित

यूपी के हरदोई जिले में बीजेपी के एक नेता पर सपा नेता की बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगा है। इस मामले में सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि बीजेपी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर 26 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है। आरोप है कि 47 साल के बीजेपी नगर महामंत्री एक सपा नेता की 26 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में बीजेपी के एक नेता पर सपा नेता की बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगा है। इस मामले में सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि बीजेपी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर 26 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है। आरोप है कि 47 साल के बीजेपी नगर महामंत्री एक सपा नेता की 26 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया।

पढ़ें :- Parag Milk Prices Increased: महंगाई का एक और बड़ा झटका, अमूल के बाद पराग ने भी बढ़ाए दूध के दाम

शादीशुदा और दो बच्चों के बाप बीजेपी नेता की इस करतूत से पार्टी की किरकिरी होने के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उसे निष्कासित कर दिया। पूरा मामला हरदोई शहर कोतवाली इलाके के एक मोहल्ले का है। यहां बीजेपी के 47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है।सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।

शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है आशीष शुक्ला

इलाके में चर्चा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच सपा नेता की बेटी की शादी भी तय हो गई थी। इस बीच दोनों फरार हो गए। बता दें कि बीजेपी नेता आशीष शुक्ला शादीशुदा है और उसका 21 साल का बेटा और सात साल की बेटी है। इस बीच सोशल मीडिया पर पूरा वाक्या जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...