जहरीली शराब बनाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, सरगना निकला भाजपा नेता

जहरीली शराब बनाने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश, भाजपा नेता ही निकला मुखिया

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में पुलिस ने अवैध शराब बनाने वाले गिरोह के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है वहीं अभी 4 लोगों की तलाश जारी है जिनमें एक नगर पालिका अध्यक्ष के पति भी शामिल हैं। जो इस गिरोह का मुखिया बताया जा रहा है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में अवैध शराब, देसी शराब के रैपर, खाली बोतल, ढक्कन और शराब बनाने में प्रयुक्त होने वाला जहरीला इथाइल अल्कोहल बरामद किया है।

कैसे हुए खुलासा

-हरदोई के बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पसनेर में स्थित कोल्डस्टोर के पीछे खेत में कई लोग अबैध शराब बना रहें थे।
– इस बात की खबर पुलिस को किसी ने फोन पर दे दी।
– सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छापा मारकर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हालांकि इनके कुछ साथी वहां से भाग गए।
– पुलिस ने घटनास्थल से गुड्डू, रविन्द्र यादव, अनंगपाल, ब्रजेश, पवन, अनूप को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इनके 4 साथी विपिन, रामलखन, रामजी गुप्ता, नीरज आदि फरार हैं जिनको पुलिस तलाश कर रही है।
– छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा अवैध शराब, शराब बनाने के प्रयोग में लाई जाने वाली चीज़ें, खाली बोतल, व कईयों रैपर बरामद किये।
– इनके पास कई कम्पनियों के मोनोग्राम, होलोग्राम ,4 पेटी देशी शराब व करीब 20 हजार वीआईपी कम्पनियों के ढक्कन,10 लीटर इथाइल एलकोहॉल, व असलहे भी बरामद हुए।

क्या कहते हैं आरोपी…

जब आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि ये लोग गैंग बनाकर काफ़ी दिनों से अबैध शराब बनाकर लाइसेंस धारी ठेकेदारों को कम कीमत पर बेच देते थे। रामजी गुप्ता और नीरज शराब बनाने की सारी सामग्री बाहर से लाकर उपलब्ध कराते थे। रामजी गुप्ता ने इस कारोबार को करने का प्लान बनाया था।

नगरपालिका अध्यक्ष का पति निकला मुखिया

बता दें, रामजी गुप्ता नामक युवक सांडी नगरपालिका अध्यक्ष का पति है, साथ ही वह स्थानीय भाजपा नेता भी है। रामजी गुप्ता अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है जिसको लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रहे है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }