1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hardy Sandhu का बड़ा बयान, कहा- बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन और नव सिद्धू के साथ काम करना…

Hardy Sandhu का बड़ा बयान, कहा- बॉस म्यूजिक प्रोडक्शन और नव सिद्धू के साथ काम करना…

म्यूजिक प्रमोशन (Music promotion), म्यूजिक रिलीज (Music release), म्यूजिक कंसल्टेंसी (Music Consultancy), इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन (International Distribution) और इन्फ्लुएंसर मैनेजमेंट (Influencer Management) ऐसे सभी क्षेत्र हैं जहां बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस माहिर हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: म्यूजिक प्रमोशन (Music promotion), म्यूजिक रिलीज (Music release), म्यूजिक कंसल्टेंसी (Music Consultancy), इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन (International Distribution) और इन्फ्लुएंसर मैनेजमेंट (Influencer Management) ऐसे सभी क्षेत्र हैं जहां बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस माहिर हैं।

पढ़ें :- नव सिद्धू एक शानदार व्यक्ति हैं, वह अपने काम को जानते हैं : प्रेम ढिल्लों

आपको बता दें, नव सिद्धू (Nav Sidhu) और दिलजोत पन्नू दो भाई हैं, जिन्होंने चार साल पहले इस उद्यम की स्थापना की थी। संगीत के लिए नव सिद्धू (Nav Sidhu) के जुनून ने उन्हें दिलजोत पन्नू के साथ इस फर्म को लॉन्च करने के लिए प्रेरित किया।

जिन्होंने सूचना प्रौद्योगिकी का अध्ययन किया और ऑस्ट्रेलिया में डिजिटल मार्केटिंग (Digital marketing) में विशेषज्ञता हासिल की और कंपनी की सभी तकनीकी जरूरतों और प्रमाणपत्रों को संभाला। नतीजतन, उन्होंने इस उद्योग में कार्य करने के लिए अपनी प्रतिभा, विशेषज्ञता और अभिनव दृष्टिकोण रखा।

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस के भारत और ऑस्ट्रेलिया में कार्यालय हैं, प्रत्येक में एक प्रतिभाशाली, गतिशील और पूरी तरह से सक्षम क्रू है जो दुनिया भर से किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार है। बॉस म्यूज़िक प्रोडक्शंस बहुत ही कम समय में उत्तर भारत में अग्रणी इंस्टाग्राम प्रमोशनल कंपनी बन गई। संगठन ने पर्याप्त परियोजनाओं को पूरा किया है, जिससे उन्हें विश्व स्तर पर अपने कार्यबल को विकसित करने के लिए प्रेरित किया गया है।

बॉस म्यूजिक प्रोडक्शंस अब हरियाणवी और भक्ति संगीत में प्रवेश कर रहा है। वे हरियाणवी और भक्ति संगीत को बढ़ावा देते हैं और हरियाणवी और भक्ति संगीत लेबल लॉन्च किए हैं। उनका यूट्यूब चैनल भी जबरदस्त हिट है, जिसके पूरे प्लेटफॉर्म पर लाखों व्यूज हैं। वे संगीतकारों को उनके संगीत को यूट्यूब प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ करने में सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...