1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. हारिस रऊफ बोले- टी20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली से छक्के खाने का नहीं है गम,ये होते तो बेइज्जती होती

हारिस रऊफ बोले- टी20 विश्व कप 2022 में विराट कोहली से छक्के खाने का नहीं है गम,ये होते तो बेइज्जती होती

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया (Team India)  को सेमीफाइनल में इग्लैंड से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद  टीम इंडिया (Team India) की खासी आलोचना हुई थी, लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli)  के लिए यह विश्व कप शानदार रहा था। कोहली टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया (Team India)  को सेमीफाइनल में इग्लैंड से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद  टीम इंडिया (Team India) की खासी आलोचना हुई थी, लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli)  के लिए यह विश्व कप शानदार रहा था। कोहली टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। इस टूर्नामेंट में भारत के पहले ही मैच में विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ कमाल की पारी खेली थी। इस मैच में टीम इंडिया (Team India)  के चार विकेट बहुत जल्दी गिर गए थे। इसके बाद भारत की हार लगभग तय हो चुकी थी, लेकिन कोहली ने हार्दिक के साथ शतकीय साझेदारी कर भारत की वापसी कराई।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में टीम इंडिया (Team India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच मेलबर्न (Melbourne) में खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा था। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की 53 गेंद पर 82 रन की पारी की मदद से टीम इंडिया (Team India) ने 4 विकेट से जीत दर्ज की थी।

पढ़ें :- Funny Dance Video: बेशरम रंग पर दुल्हे के दोस्तों ने किया जबरदस्त डांस, हुक स्टेप देख दंग रह गए लोग

टीम इंडिया (Team India) की पारी के 19वें ओवर में विराट कोहली (Virat Kohli) ने हारिस रउफ (Haris Rauf) की गेंद पर दो शानदार छक्के जड़े थे। इन दोनों शॉट की काफी तारीफ हुई थी। अब हारिस रउफ (Haris Rauf) ने इसे लेकर कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के बजाय दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) या हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का मारा होता तो उन्हें बर्दाश्त नहीं होता।

हारिस रउफ (Haris Rauf) ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) को छोड़कर कोई और बल्लेबाज उनकी गेंद पर ऐसा शॉट नहीं खेल पाता। हारिस रउफ (Haris Rauf) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर कहा कि जिस तरह से वह विश्व कप (World Cup) में खेले वह उनका क्लास है। हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह के शॉट खेलते हैं। जिस तरह से उन्होंने छक्के मारे, मुझे नहीं लगता कि कोई और खिलाड़ी मेरी गेंद पर ऐसा शॉट मार सकता है।

हारिस रउफ (Haris Rauf) ने आगे कहा कि अगर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) या हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्के मारे होते, तो मुझे दुख होता, लेकिन वह कोहली के बल्ले से निकले। उनका क्लास एकदम अलग है। बैक-ऑफ-द-लेंथ स्लोर बॉल डालने की योजना थी, क्योंकि स्कवायर बाउंड्री बड़ी थी। मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह इस लेंथ पर डाउन द ग्राउंड शॉट मार सकते हैं। उन्होंने अपनी क्लास से मुझे शॉट मारा। मेरी प्लान ठीक था, लेकिन वह काफी क्लास वाला शॉट था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...