हरियाणा में अपराधियों के हौसले बुलंद, सोनीपत के बाद अब जींद में युवती के साथ गैंगरेप

Hariyana Me Apradhiyo Ke Hausle Buland Jeend Me Yuvati Ke Sath Gang Rape

जींद: हरियाणा के सोनीपत में युवती से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और बलात्कार का मामला सामने आया गया है। इस बार बलात्कार का मामला राज्य के जींद जनपद में देखने को मिला है जहां एक युवती को उसकी मां के साथ सड़क हादसा होने की बात कहकर दो युवकों ने अपहरण कर लिया। उसे नहर पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।




पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि कुछ दिन पहले वह मौसी से मिलने के लिए उनके घर गई हुई थी। उसी दौरान उसकी जान-पहचान आशीष और सन्नी से हो गई। 7 मई को आशीष और सन्नी उनके घर आए और बताया कि उसकी मां के साथ सड़क हादसा हो गया है, जिस पर वह दोनों के साथ चली गई।

उसके बाद दोनों उसे हांसी ब्रांच नहर पर ले गए। वहां उसके साथ दोनों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गए। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने युवती का मेडिकल जांच करवाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जींद: हरियाणा के सोनीपत में युवती से दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और बलात्कार का मामला सामने आया गया है। इस बार बलात्कार का मामला राज्य के जींद जनपद में देखने को मिला है जहां एक युवती को उसकी मां के साथ सड़क हादसा होने की बात कहकर दो युवकों ने अपहरण कर लिया। उसे नहर पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि…