Harley-Davidson ने भारत में लांच किए 4 नए मॉडल

Harley-Davidson
Harley-Davidson ने भारत में लांच किए 4 नए मॉडल

दुनिया की जानी मानी सुपर बाइक निर्माता कंपनी Harley-Davidson (हार्ले-डेविडसन) ने अपनी 115वीं वर्षगांठ के अवसर पर भारतीय बाजार में अपनी सुपर बाइक्स के चार नए मॉडल लांच किए हैं। इन सुपर बाइक्स की कीमत 11,99,000 से लेकर 18,99,000 रुपये के बीच रखी गई है। इन अलग अलग सुपर बाइक मॉडल्स के नाम Heritage Classic, Fat Boy, Fat Bob और Street Bob लॉन्च हैं। कंपनी को उम्मीद है कि ​भारतीय बाजार में इन नए मॉडल्स की लांचिंग के साथ बेहतर परिणाम मिलेंगे।

Harley Davidson Launched 4 New Super Bike Models In India :

कंपनी के मुताबिक Street Bob की कीमत 11.99 लाख रुपये, Fat Bob की कीमत 13.99 लाख रुपये, Fat Boy की कीमत 17.49 लाख रुपये और Heritage Classic की कीमत 18.99 लाख रुपये रखी गई है। इस लांच के साथ हार्ले-डेविडसन अब भारत में अपने 14 मॉडलों को बेंचेगी।

कंपनी का कहना है कि उसने अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के तहत इन मॉडल्स को तैयार किया है। इन सुपर बाइक्स की खासियत है कि ये बेहद हल्के और मजबूत फ्रेम में तैयार की गईं हैं। सॉफ्टेल मॉडल की ये बाइक्स पुराने मॉडल्स की अपेक्षा तेज और बेहतर हैंडलिंग वाली होंगी। कंपनी को उम्मीद है कि बाइकिंग के शौकीनों को ये बाइक्स लुभाएंगी।

दुनिया की जानी मानी सुपर बाइक निर्माता कंपनी Harley-Davidson (हार्ले-डेविडसन) ने अपनी 115वीं वर्षगांठ के अवसर पर भारतीय बाजार में अपनी सुपर बाइक्स के चार नए मॉडल लांच किए हैं। इन सुपर बाइक्स की कीमत 11,99,000 से लेकर 18,99,000 रुपये के बीच रखी गई है। इन अलग अलग सुपर बाइक मॉडल्स के नाम Heritage Classic, Fat Boy, Fat Bob और Street Bob लॉन्च हैं। कंपनी को उम्मीद है कि ​भारतीय बाजार में इन नए मॉडल्स की लांचिंग के साथ बेहतर परिणाम मिलेंगे।कंपनी के मुताबिक Street Bob की कीमत 11.99 लाख रुपये, Fat Bob की कीमत 13.99 लाख रुपये, Fat Boy की कीमत 17.49 लाख रुपये और Heritage Classic की कीमत 18.99 लाख रुपये रखी गई है। इस लांच के साथ हार्ले-डेविडसन अब भारत में अपने 14 मॉडलों को बेंचेगी।कंपनी का कहना है कि उसने अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट के तहत इन मॉडल्स को तैयार किया है। इन सुपर बाइक्स की खासियत है कि ये बेहद हल्के और मजबूत फ्रेम में तैयार की गईं हैं। सॉफ्टेल मॉडल की ये बाइक्स पुराने मॉडल्स की अपेक्षा तेज और बेहतर हैंडलिंग वाली होंगी। कंपनी को उम्मीद है कि बाइकिंग के शौकीनों को ये बाइक्स लुभाएंगी।