1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Harman Baweja Birthday Special: बिपाशा से लेकर देशी गर्ल तक कई एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, फिर भी बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का

Harman Baweja Birthday Special: बिपाशा से लेकर देशी गर्ल तक कई एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, फिर भी बॉलीवुड में नहीं चला सिक्का

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के डुप्लीकेट के नाम से मशहूर हुए हरमन बावेजा (Harman Baweja) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हरमन बावेजा ने साल 2008 में फिल्म 'लव स्टोरी 2050' से डेब्यू किया था.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Harman Baweja Birthday Special: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के डुप्लीकेट के नाम से मशहूर हुए हरमन बावेजा (Harman Baweja) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि हरमन बावेजा ने साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से डेब्यू किया था.

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

आपको बता दें, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर हिट नहीं हो पाई और इसके बाद साल 2009 में हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए एक रोमांटिक फिल्म बनाई, जिसका नाम था ‘व्हाट्स योर राशि’ (what’s your zodiac) लेकिन यह फिल्म भी फ्लॉप हो गई और इस फिल्म को भी किसी ने पसंद नहीं किया।

वहीं इन दो फिल्मों के बाद ही हरमन और प्रियंका के बीच अफेयर की खबरें आई थी और दोनों ने कई दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन इस पर कभी मुहर नहीं लगाई और शायद हरमन के खराब करियर के कारण प्रियंका उन्हें छोड़कर चली गईं।

आप सभी को बता दें कि हरमन ने अपने पूरे करियर में सिर्फ पांच फिल्में की, जो बॉक्स ऑफिस पर पिट गईं। आप सभी को यह भी बता दें कि हरमन अब पहले से बहुत बदल गए हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि हरमन फिलहाल ऐसे दिखने लगे हैं कि उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो गया है।

पढ़ें :- Kailash Kher Music Concert: कैलाश खेर पर हुआ हमला, आरोपी कर रहा था ऐसी मांग

एक वक्त था जब हरमन को रितिक रोशन का हमशक्ल कहा जाता था, लेकिन अब वह ऋतिक के आधे हमशक्ल भी नहीं दिखते हैं। साल 2014 में हरमन ने एक इंटरव्यू में बताया था.


वह बिपाशा बासु के साथ रिलेशन में है वहीं साल 2014 में दिसंबर में बिपाशा ने बताया था कि उनका रिश्ता खत्म हो चुका है खबरों के अनुसार प्रियंका और बिपाशा को डेट करने के बाद हरमन इंडस्ट्री से गायब हो गए और उन्होंने बॉलीवुड से दुरी बना ली। फिलहाल उन्हें हमारी और से जन्मदिन की बधाइयां।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...