1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आदित्य की reception party मे पहुंचे हर्ष और भारती, ट्रोलर्स ने निशाना बना कहा- बेशर्म…

आदित्य की reception party मे पहुंचे हर्ष और भारती, ट्रोलर्स ने निशाना बना कहा- बेशर्म…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बीते दिनों आदित्य नारायण की शादी हो चुकी है, वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी के बंधन में बंधे हैं। बीते 1 दिसबंर को उन्होंने सात फेरे लिए और 2 दिसबंर को दोनों ने रिसेप्शन पार्टी रखी। वहीं दोनों की इस पार्टी में इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स भी इन्वाइट रहे जो बेहतरीन अंदाज में नजर आए।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

आपको बता दें, इस पार्टी मे एक ना म कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया का भी शामिल रहा। दोनों ने पार्टी में खूब एन्जॉय किया लेकिन इसके चक्कर में दोनों ट्रोल भी हो गए। दोनों का एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है लेकिन यह कुछ लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है।

हर्ष भारती हुए ट्रोल

इस समय लोग दोनों की जमकर क्लास लगा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में भारती और हर्ष काफी खुश नजर आ रहे हैं लेकिन उनकी यह ख़ुशी कुछ लोगों को अच्छी नहीं लग रही है। कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती और हर्ष गाने की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं और लोगों के साथ फोटोज क्लिक करवा रहे हैं।

वहीं अब लोग इस वीडियो पर तेजी से गंदे कमेंट्स कर रहे हैं। जब से दोनों का नाम ड्रग्स केस में आया है तभी से दोनों ट्रोल हो रहे हैं और अब इसी क्रम में दोनों के वीडियो पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं। कई लोग भारती और हर्ष को बेशर्म कह रहे हैं तो कई लोग दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...