​बीजेपी ऑफिस के बाहर उड़ी कानून की धज्जियां, आकाश विजयवर्गीय की रिहाई के खुशी में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

mp
मध्यप्रदेश ​बीजेपी ऑफिस के सामने उड़ी कानून की धज्जियां, आकाश विजयवर्गीय की रिहाई के खुशी में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में नगर निगम अधिकारी की बैट से पिटाई के मामले में जेल गए ​बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय रिहा हो गए हैं। ​शनिवार को भोपाल सेशन कोर्ट ने सुनवाई के बाद उन्हें जमानत पर रिहा करने का आदेश सुनाया था। रिहाई के बाद आकाश के समर्थकों ने बीजेपी ऑफिस के सामने जमकर कानून की धज्जियां उड़ाईं। विधायक के समर्थकों ने बीजेपी ऑफिस के सामने जमकर हवाई फायरिंग की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर रिहाई के बाद आकाश ने कहा कि ईश्वर न करे कि दोबारा बैटिंग करने का मौका मिले।

Harsh Firing In Front Of Bjp Office After The Release Of Akash Vijayvargiya :

बता दें कि नगर निगम अधिकारी धीरेंद्र वायस को ​पीटने के आरोप में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ ​मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। शनिवार को भोपाल की विशेष अदालत ने 20-20 हजार के मुचलके पर आकाश विजयवर्गीय को जमानत दी। मध्य प्रदेश बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को जमानत की खबर मिलते ही इंदौर में उनके समर्थक उतावले हो गए।

समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ सड़क पर आकाश विजयवर्गीय जिंदाबाद के नारे लगाये गये। इस दौरान आकाश के समर्थकों ने बीजेपी ऑफिस के सामने जमकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। वीडियो में दिख रहा ये शख्स बंदूक में कारतूस लोड करता दिख रहा है फिर बड़े खतरनाक अंदाज में गोली चलाता दिख रहा है, उसके सामने आकाश विजयर्गीय के समर्थक बीजेपी का झंड़ा लेकर नाच गा रहे हैं। कुछ देर बाद कुछ लोग सड़क पर पटाखों की लड़ियां चलाते दिख रहे हैं।

वहीं, आकाश विजयवर्गीय को रविवार को सुबह-सुबह इंदौर जेल से रिहा कर दिया गया। इस दौरान भी आकाश विजयवर्गीय का पुराना अंदाज नजर आया। जेल से बाहर आकर आकाश ने कहा कि जेल में उनका समय अच्छा गुजरा। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये वह लोगों और क्षेत्र के लिए काम करते रहेंगे। इस दौरान आकाश विजयवर्गीय को उनके समर्थकों ने माला पहनाई और जेल से निकलने पर उनका स्वागत किया।

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में नगर निगम अधिकारी की बैट से पिटाई के मामले में जेल गए ​बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय रिहा हो गए हैं। ​शनिवार को भोपाल सेशन कोर्ट ने सुनवाई के बाद उन्हें जमानत पर रिहा करने का आदेश सुनाया था। रिहाई के बाद आकाश के समर्थकों ने बीजेपी ऑफिस के सामने जमकर कानून की धज्जियां उड़ाईं। विधायक के समर्थकों ने बीजेपी ऑफिस के सामने जमकर हवाई फायरिंग की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उधर रिहाई के बाद आकाश ने कहा कि ईश्वर न करे कि दोबारा बैटिंग करने का मौका मिले। बता दें कि नगर निगम अधिकारी धीरेंद्र वायस को ​पीटने के आरोप में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ ​मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। शनिवार को भोपाल की विशेष अदालत ने 20-20 हजार के मुचलके पर आकाश विजयवर्गीय को जमानत दी। मध्य प्रदेश बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को जमानत की खबर मिलते ही इंदौर में उनके समर्थक उतावले हो गए। समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ सड़क पर आकाश विजयवर्गीय जिंदाबाद के नारे लगाये गये। इस दौरान आकाश के समर्थकों ने बीजेपी ऑफिस के सामने जमकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। वीडियो में दिख रहा ये शख्स बंदूक में कारतूस लोड करता दिख रहा है फिर बड़े खतरनाक अंदाज में गोली चलाता दिख रहा है, उसके सामने आकाश विजयर्गीय के समर्थक बीजेपी का झंड़ा लेकर नाच गा रहे हैं। कुछ देर बाद कुछ लोग सड़क पर पटाखों की लड़ियां चलाते दिख रहे हैं। वहीं, आकाश विजयवर्गीय को रविवार को सुबह-सुबह इंदौर जेल से रिहा कर दिया गया। इस दौरान भी आकाश विजयवर्गीय का पुराना अंदाज नजर आया। जेल से बाहर आकर आकाश ने कहा कि जेल में उनका समय अच्छा गुजरा। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि ये वह लोगों और क्षेत्र के लिए काम करते रहेंगे। इस दौरान आकाश विजयवर्गीय को उनके समर्थकों ने माला पहनाई और जेल से निकलने पर उनका स्वागत किया।