हर्षवर्धन के टैटू ने सबको चौंकाया, देखें किसका नाम आया सामने

Harshavardhan Kapoor Has Tattooed Two Titles On His Back

मुंबई। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से अपने करियर की शुरुवात करने वाले एक्टर हर्षवर्धन कपूर को वैसे तो बॉलीवुड मे आए हुये ज्यादा दिन नहीं हुये हैं फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी फेमस एक्टर के मुक़ाबले कम नहीं है। हाल ही में हर्ष ने अपनी पीठ पर किसी के नाम का टैटू गुदवाया है जो एक नहीं दो-दो हैं।


दरअसल, हर्षवर्धन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपनी टी-शर्ट उतारते हुये नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उनके पीठ पर जो दो टैटू नज़र आ रहे हैं वो किसी प्रेमिका के नाम के नहीं बल्कि हर्ष की अपनी बहने रिया और सोनम कपूर के नाम का है। खबरों की माने तो हर्षवर्धन अपनी दोनों बहनों को बहुत प्यार करते हैं।

Going on a vacation soon, safe to say 'I'll be back' #ThrowbackThursday #BackAtIt #VacayMode

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on


खबरों के मुताबिक हर्षवर्धन जल्द ही ओलंपिक गोल्ड मेडल्सिट विजेता ‘अभिन बिंद्रा’ की बोयपिक पर काम करेंगे।

मुंबई। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मिर्जिया' से अपने करियर की शुरुवात करने वाले एक्टर हर्षवर्धन कपूर को वैसे तो बॉलीवुड मे आए हुये ज्यादा दिन नहीं हुये हैं फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी फेमस एक्टर के मुक़ाबले कम नहीं है। हाल ही में हर्ष ने अपनी पीठ पर किसी के नाम का टैटू गुदवाया है जो एक नहीं दो-दो हैं। Yesterday is gone, let it go I say, Isn't it great to be living today and looking ahead…