पहले एक्ट्रेस से किया रेप, फिर ऑफर किए 6.4 करोड़ रुपये

rose1

Harvey Weinstein S Hush Money Rose Mcgowan

नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रोज मैकगोवान ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। रोज का आरोप है कि हार्वे वेनस्‍टेन ने होटल के कमरे में उनका रेप किया था। बाद में मुं‍ह बंद करने के लिए 6.4 करोड़ रुपये की रकम ऑफर की। बता दें कि सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन चलाया जा रहा है। जहां कई मशहूर लोगों ने अपने साथ हुए शोषण की कहानी बयान की हैं।
रोज मैकगोवान के मुताबिक, हार्वे ने पहले उनका रेप किया। जब उन्होने मामले के शिकायत की बात की तो उनका शो बंद करा दिया गया। रोज की उम्र इस वक्‍त 44 साल है। रोज के मुताबिक घटना 1997 की है जो एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी।
रोज ने आगे कहा, हार्वे के एक सहयोगी ने इस ऑफर की पेशकश की थी। रोज ने कहा कि वह और भी अधिक रुपये की डील कर सकती थी। लेकिन उन्होंने हार्वे का पैसा लेने से इनकार कर दिया था।
बता दें कि हार्वे वेनस्‍टेन पर 24 से ज्‍यादा एक्‍ट्रेसस और मॉडल्‍स ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। इन बातों का खुलासा सबसे पहले एक अभिनेत्री ने किया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन चलाया गया।

नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रोज मैकगोवान ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। रोज का आरोप है कि हार्वे वेनस्‍टेन ने होटल के कमरे में उनका रेप किया था। बाद में मुं‍ह बंद करने के लिए 6.4 करोड़ रुपये की रकम ऑफर की। बता दें कि सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन चलाया जा रहा है। जहां कई मशहूर लोगों ने अपने साथ हुए शोषण की कहानी बयान की हैं। रोज मैकगोवान के मुताबिक, हार्वे ने पहले उनका रेप किया।…