अंबाला में जगुआर से टकराया पक्षी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

iaf jaguar

नई दिल्ली। हरियाणा के अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर गुरुवार सुबह एक विमान IAF Jaguar उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही एक पक्षी से टकरा गया जिसकी वजह से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान विमान का मलबा रिहायशी इलाके के घरों में जा गिरा। हालांकि, हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है।

Haryana Ambala Air Base Iaf Jaguar Emergency Landing :

गौरतलब है कि हाल ही में गुजरात के कच्छ जिले में एक जगुआर एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हो गया था। जिसमें वायुसेना में एयर कमोडर के पद पर तैनात पायलट संजय चौहान शहीद हो गए। विमान हादसा इतना बड़ा था कि उसका मलबा कई किलोमीटर तक फैल गया।

बता दें कि बीते कुछ महीनों में जगुआर विमान के साथ यह तीसरी घटना है। साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में वायुसेना का फाइटर प्लेन जगुआर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

नई दिल्ली। हरियाणा के अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर गुरुवार सुबह एक विमान IAF Jaguar उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही एक पक्षी से टकरा गया जिसकी वजह से विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। इस दौरान विमान का मलबा रिहायशी इलाके के घरों में जा गिरा। हालांकि, हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली है। गौरतलब है कि हाल ही में गुजरात के कच्छ जिले में एक जगुआर एयरक्राफ्ट हादसे का शिकार हो गया था। जिसमें वायुसेना में एयर कमोडर के पद पर तैनात पायलट संजय चौहान शहीद हो गए। विमान हादसा इतना बड़ा था कि उसका मलबा कई किलोमीटर तक फैल गया। बता दें कि बीते कुछ महीनों में जगुआर विमान के साथ यह तीसरी घटना है। साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में वायुसेना का फाइटर प्लेन जगुआर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।