हरियाणा विधानसभा चुनाव : आखिरी मौके पर जनता के बीच पहुचेंगी सोनिया गांधी, चलेंगी कई दाव

sonia gandhi
हरियाणा विधानसभा चुनाव : आखिरी मौके पर जनता के बीच पहुचेंगी सोनिया गांधी, चलेंगी कई दाव

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांगेस और बीजेपी के नेता चुनावी मैदान में अपना—अपना दाव चल चुके हैं। शनिवार यहां चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने हरियाणा जायेंगी।

Haryana Assembly Elections Sonia Gandhi Will Reach The Public On The Last Occasion :

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भारतीय जनता पार्टी के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी राज्य में रैली कर चुके हैं। बता दें कि, 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की यह पहली रैली होगी।

सोनिया गांधी हरियाणा में एक रैली को संबोधित करेंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह रैली महेंद्रगढ़ में होगी। गौरतलब है कि, हरियाण के 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है। 19 अक्टूबर यानी शनिवार को यहां पर चुनाव प्रचार थम जायेगा। इससे ठीक पहले सोनिया गांधी वहां पर जनता के बीच पहुंच रहीं हैं।

कांग्रेस ने महेंद्रगढ़ में कांग्रेस के पूर्व विधायक राव दान सिंह को उतारा है। उनके सामने बीजेपी के रामबिलास शर्मा हैं। शर्मा ने ही 2014 के चुनाव में राव दान सिंह को हराया था। हालांकि, उससे पहले 2000 से 2009 तक इस विधानसभा सीट पर दान सिंह जीतते आए।

नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांगेस और बीजेपी के नेता चुनावी मैदान में अपना—अपना दाव चल चुके हैं। शनिवार यहां चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने हरियाणा जायेंगी। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भारतीय जनता पार्टी के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। इसके साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी राज्य में रैली कर चुके हैं। बता दें कि, 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की यह पहली रैली होगी। सोनिया गांधी हरियाणा में एक रैली को संबोधित करेंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह रैली महेंद्रगढ़ में होगी। गौरतलब है कि, हरियाण के 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है। 19 अक्टूबर यानी शनिवार को यहां पर चुनाव प्रचार थम जायेगा। इससे ठीक पहले सोनिया गांधी वहां पर जनता के बीच पहुंच रहीं हैं। कांग्रेस ने महेंद्रगढ़ में कांग्रेस के पूर्व विधायक राव दान सिंह को उतारा है। उनके सामने बीजेपी के रामबिलास शर्मा हैं। शर्मा ने ही 2014 के चुनाव में राव दान सिंह को हराया था। हालांकि, उससे पहले 2000 से 2009 तक इस विधानसभा सीट पर दान सिंह जीतते आए।