हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष का बेटा गिरफ्तार, लड़की से कर रहा था छेड़छाड़

Haryana Bjp President Son And Friend Arrest Molestation Case Bureaucrat Daughter

चंडीगढ़। हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने IAS अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। चंडीगढ़ सेक्टर 26 पुलिस थाने में विकास के खिलाफ छेड़छाड़, पीछा करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता की शिकायत के बाद शनिवार को आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ केस दर्ज उन्हें गिरफ्तार किया गया। पीड़िता ने शुक्रवार रात सेक्टर-26 पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। विकास और उसके दोस्त पर पीड़िता की गाड़ी को रोकने, उसका पीछा करने और छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता आइएएस अफसर की बेटी है जिसे पिछले कई दिनों से विकास और उसका दोस्त आशीष परेशान कर रहे थे जिसके बाद पीड़िता ने खुद जाकर इनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामला हाई-प्रोफ़ाइल होने की वजह से पुलिस ने भी इसे तुरंत संज्ञान में लिया। विकास बराला की गिरफ्तारी हरियाणा के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने अभी इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

चंडीगढ़। हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने IAS अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। चंडीगढ़ सेक्टर 26 पुलिस थाने में विकास के खिलाफ छेड़छाड़, पीछा करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की शिकायत के बाद शनिवार को आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ केस दर्ज उन्हें गिरफ्तार किया गया। पीड़िता ने शुक्रवार रात सेक्टर-26…