1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हरियाणा: करनाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, तीन की मौत, एक घायल

हरियाणा: करनाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, तीन की मौत, एक घायल

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: हरियाणा के करनाल से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, यहां की एक पटाखा फैक्ट्री में मंगलवार हुए धमाके की वजह से तीन कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है कि तीनों मृतक तमिलनाडु के रहने वाले थे. वहीं, अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें :- Nagpur News : नागपुर में RSS मुख्यालय घेरने की कोशिश, तनाव के बाद धारा 144 लागू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करनाल में कल रात घोघड़ीपुर फाटक के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में धामके के होने से आग लग गई. ऐसे में आग ने पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया. इस भीषण आग की वजह से वहां काम करने वाले चार मजदूर भी झुलस गए. इन्हीं में से तीन की मौत हो गई, जानकी अस्पताल में एक का इलाज चल रहा है. फैक्ट्री का सारा सामान और मशीनें इस भीषण आग के कारण जल गई हैं.

यही नहीं, आग की वजह से दीवारें और छत भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में आग लगने से पहले दो धमाके हुए थे. इन धमाकों के बाद यहां आग लग गई. वहीं, आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस बल मौके पर पहुंचा, जिन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से आग को काबू पाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर मामला दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...