1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी के मंत्री अनिल विज का तंज, कहा-नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल

बीजेपी के मंत्री अनिल विज का तंज, कहा-नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल

Haryana Government Minister Anil Vij Said Navjot Singh Sidhu Bjps Rejected Goods

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के अंदर घमासान मचा हुआ है। इस्तीफे के बाद बीजेपी ने इसको लेकर तंज कसा है। हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने कहा कि, नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल हैं। रविवार को सिद्धू ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिया। सिद्धू ने राहुल गांधी को इस्तीफा भेजा है। खास बात ये है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने ये इस्तीफा 10 जून को ही राहुल गांधी को भेजा था, लेकिन उन्होंने आज (14 जुलाई) इसका खुलासा किया।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

हरियाणा सरकार के विज्ञान और तकनीकी मंत्री ​अनिल विज अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस पर उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि, सिद्धू भारतीय जनता पार्टी के रिजेक्टेड माल हैं, जो बीजेपी से रिजेक्ट हो जाता है वह किसी भी पार्टी में फिट नहीं बैठ सकता है। फिर चाहे सिद्धू इस्तीफा दें या कुछ भी हो लेकिन वे रहेंगे हमेशा रिजेक्टेड माल।

गौरतलब है कि, जुलाई 2016 में बीजेपी छोड़कर सिद्धू कांग्रेस में शामिल हुए थे। हरियाणा सरकार के मंत्री सिद्धू पर अक्सर तंज कसते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि, सिद्धू के सामने अब सिर्फ पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पार्टी में शामिल होने का मौका बचा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...