आठ लोगों ने गर्भवती बकरी से किया गैंगरेप, मौत

mewat
आठ लोगों ने गर्भवती बकरी से किया गैंगरेप, मौत

नई दिल्ली। हरियाणा के मेवात में एक गर्भवती बकरी से आठ लोगों के गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि बलात्कार के एक दिन बाद ही बकरी की मौत हो गई। जिसके बाद बकरी मालिक ने पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराई है और आठ में से तीन आरोपियों की पहचान हो गई है। खबरों के अनुसार, रेप के आरोपी नशेड़ी और शराबी थे।

Haryana Mewat Goat Gang Rape Death Fir :

एसआई राजबीर सिंह ने मीडिया को बताया कि बकरी के मालिक असलू ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि आठ लोगों ने उसकी बकरी चुराई और उससे रेप किया। उसने बताया कि पांच आरोपी भाग गए जबकि तीन सवकर, हारून, जाफर मौके पर ही मौजूद रहे। उन्‍होंने उसे शिकायत दर्ज कराने की चुनौती भी दी। पुलिस ने धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज किया है। इनके अलावा पशु क्रूरता रोधी एक्‍ट की धाराएं भी लगाई गई हैं।

मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ कर उनकी धुनाई कर दी। हालांकि भीड़ ने बाद में तीनों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया। बकरी मालिक ने नगीना थाना में 8 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

नई दिल्ली। हरियाणा के मेवात में एक गर्भवती बकरी से आठ लोगों के गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि बलात्कार के एक दिन बाद ही बकरी की मौत हो गई। जिसके बाद बकरी मालिक ने पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराई है और आठ में से तीन आरोपियों की पहचान हो गई है। खबरों के अनुसार, रेप के आरोपी नशेड़ी और शराबी थे।एसआई राजबीर सिंह ने मीडिया को बताया कि बकरी के मालिक असलू ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि आठ लोगों ने उसकी बकरी चुराई और उससे रेप किया। उसने बताया कि पांच आरोपी भाग गए जबकि तीन सवकर, हारून, जाफर मौके पर ही मौजूद रहे। उन्‍होंने उसे शिकायत दर्ज कराने की चुनौती भी दी। पुलिस ने धारा 377 और 429 के तहत मामला दर्ज किया है। इनके अलावा पशु क्रूरता रोधी एक्‍ट की धाराएं भी लगाई गई हैं।मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पकड़ कर उनकी धुनाई कर दी। हालांकि भीड़ ने बाद में तीनों को पुलिस के हवाले करने के बजाय छोड़ भी दिया। बकरी मालिक ने नगीना थाना में 8 लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।