1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. हरियाणा : सोनीपत में नेशनल रेसलर निशा दहिया व उनके भाई की गोली मारकर हत्या, मां की हालत गंभीर

हरियाणा : सोनीपत में नेशनल रेसलर निशा दहिया व उनके भाई की गोली मारकर हत्या, मां की हालत गंभीर

हरियाणा (Haryana) के सोनीपत में हमलावरों ने राष्ट्रीय स्तर की रेसलर(National wrestler)  निशा दहिया (Nisha Dahiya) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने निशा दहिया (Nisha Dahiya) के अलावा उसके भाई और मां को भी गोली मारी है। इस हमले में निशा दहिया (Nisha Dahiya) के साथ उसके भाई ने भी दम तोड़ दिया है। जबकि उसकी मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

सोनीपत। हरियाणा (Haryana) के सोनीपत में हमलावरों ने राष्ट्रीय स्तर की रेसलर(National wrestler)  निशा दहिया (Nisha Dahiya) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने निशा दहिया (Nisha Dahiya) के अलावा उसके भाई और मां को भी गोली मारी है। इस हमले में निशा दहिया (Nisha Dahiya) के साथ उसके भाई ने भी दम तोड़ दिया है। जबकि उसकी मां को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- सागर हत्याकांड : पहलवान सुशील कुमार को उत्तर रेलवे ने किया सस्पेंड

यह सनसनीखेज वारदात सोनीपत (Sonipat) के हलालपुर गांव में हुई है। जहां पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) के नाम से एकेडमी है। वहीं पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हमलावरों ने निशा दहिया, उसके भाई सूरज दहिया (Suraj Dahiya) और मां धनपति पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका दहल उठा है। हमले को अंजाम देकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए। निशा और उसके भाई सूरज दहिया (Suraj Dahiya)  ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। जबकि उनकी मां धनपति को गम्भीर हालत में रोहतक पीजीआई (Rohtak PGI) भेजा गया है। जहां उनकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) ने निशा और सूरज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल (civil hospital) भेज दिया है। थाना खरखोदा पुलिस (Police Station Kharkhoda) अब इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर की जांच में जुट गई है। सोनीपत पुलिस (Sonipat Police) इस मामले के हर पहलू को खंगाल रही है। इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...