1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हरियाणा: लॉकडाउन में बिना कारण घर से बाहर निकलने पर पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक

हरियाणा: लॉकडाउन में बिना कारण घर से बाहर निकलने पर पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक

देश में कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सरकार लॉकडाउन लगा रही है। देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। हरियाणा सरकार ने भी कोरोना की रफ्तार को देखते हुए लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Haryana Police Set Up A Sit In Meeting When They Got Out Of The House Without Lockdown

अंबाला। देश में कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए सरकार लॉकडाउन लगा रही है। देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। हरियाणा सरकार ने भी कोरोना की रफ्तार को देखते हुए लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

पढ़ें :- चुनाव ड्यूटी जान गंवाने वाले सभी लोगों के साथ समान नीति अपानाए योगी सरकार : अजय कुमार लल्लू

इसको देखते हुए वहां पर 10 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। वहीं, इस बीच लॉकडाउन का उल्लघंन करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्रवाई में भी जुट गयी है। हरियाणा के अंबाला में पुलिस ने लॉकडाउन में बेवजह घर से बाहर निकले लोगों ने उठक-बैठक लगवाई।

इस मामले की एक न्यूज एजेंसी ने वीडियो को ट्वीट किया है, जिसमें लोग उठक—बैठक लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि, इससे पहले भी पुलिस नियमों का उल्लघंन करने वाले लोगों पर इस तरह की कार्रवाई कर चुकी है।

बता दें कि हरियाणा प्रशासन ने 2 मई को पूरे राज्य में 10 मई तक 7 दिनों का लॉकडाउन लगाया है। सजा देने वाले पुलिस वालों ने कहा कि उल्लंघनकर्तों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

 

पढ़ें :- विधि विधान पूजा के साथ खुले केदारनाथ धाम के कपाट, तीर्थ पुरोहित ही पूजा में हुए शामिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X