1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Haryana: महिला आंदोलनकारी किसानों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत, तीन की हालत गंभीर

Haryana: महिला आंदोलनकारी किसानों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत, तीन की हालत गंभीर

हरियाणा के झज्जर जिले में किसान आंदोलन (peasant movement) के लिए जा रही महिलाओं को एक ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 3 बुजुर्गो की मौत (death of 3 elderly), 3 की हालत गंभीर।आपको बता दें, यह हादसा बहादुरगढ़ बाईपास फ्लाईओवर (Bahadurgarh Bypass Flyover) के नीचे झज्जर रोड पर हुआ है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

हरियाणा: हरियाणा के झज्जर जिले में किसान आंदोलन (peasant movement) के लिए जा रही महिलाओं को एक ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 3 बुजुर्गो की मौत (death of 3 elderly), 3 की हालत गंभीर।आपको बता दें, यह हादसा बहादुरगढ़ बाईपास फ्लाईओवर (Bahadurgarh Bypass Flyover) के नीचे झज्जर रोड पर हुआ है।

पढ़ें :- Rakesh Tikait का ऐलान : हम सीधे 29 नवंबर किसान संसद मार्च करेंगे

खबरों की माने तो जहां तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचल वह महिला किसान डिवाइडर पर बैठी हुई थीं। इस हादसे में 3 बुजुर्ग महिलाओं की मौत हो गई और 3 की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि आंदोलनकारी महिला किसान अब वापस घर जा रही थीं। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।
पुलिस ने मृतक महिलाओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। वहीं, घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...