डाक्टरों का दावा: बाबा बलात्कारी राम रहीम है सेक्स एडिक्ट

रोहतक। दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में 20 साल के लिए जेल की हवा खा रहा बाबा बलात्कारी राम रहीम को लेकर हर रोज़ नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला है। गौरतलब है कि राम रहीम को अभी जेल गए चंद दिन ही हुए है इसी में उसकी तबीयत कई बार बिगड़ चुकी है। जिसके बाद अब डाक्टरों का दावा है कि राम रहीम को सेक्स की लत लग गई थी। इसी वजह से जेल में उसकी स्थिति खराब हो रही है। वह लगातार बेचैन रहता है और उसकी नींद नहीं आती है इसलिए उसे इलाज की जरूरत है।

राम रहीम को देखने पहुंची 5 डॉक्टरों की टीम में से एक डॉक्टर ने नाम न बताने की शर्त पर बताया की राम रहीम सेक्स एडिक्ट है और इसी वजह से उसकी तबियत खराब है। राम रहीम इसी के चलते जेल में बेचैन है। डॉक्टरों ने बताया की राम रहीम का इलाज किया जा सकता है और इसमे देरी हुई तो उसकी समस्या बढ़ सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- आसाराम-राम रहीम के बाद अब एक और बलात्कारी बाबा }

बताते चलें कि गुरमीत ने स्पेशल सीबीआई कोर्ट को बताया था कि वह नपुंसक हैं और शारीरिक अक्षमता के कारण सेक्स नहीं कर सकते। 28 अगस्त को 20 साल कैद की सजा मिलने के तुरंत बाद राम रहीम ने तबीयत खराब होने की बात कही थी। उस वक्त भी डॉक्टरों ने उनकी जांच की थी और पूरी तरह स्वस्थ पाया था तब राम रहीम ने ब्लड प्रेशर लो और पीठ दर्द का बहाना लगाया था।

बताते चलें कि 25 अगस्त को डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी। इस फैसले के बाद पंचकूला में राम रहीम के समर्थकों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच किया। पंचकूला के विभिन सेक्टरों में आगजनी और तोड़फोड़ की घटनाओं को अंजाम दिया था।

{ यह भी पढ़ें:- बलात्कारी बाबा की रहस्यमयी सुरंगों का राज, कमरे से साध्वियों के हॉस्टल का खुफिया कनेक्शन! }