हरियाणा: मशहूर सिंगर-डांसर हर्षिता दहिया की हत्या पर बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या को लेकर उनकी बहन लता ने कई चौंकने वाले खुलासे किए हैं। लता के मुताबिक, हर्षिता दहिया की हत्या उसके पति दिनेश ने कराई है। बता दें कि दिनेश लता का पति है और इन दिनों तिहाड़ जेल में है। दिनेश पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है। दिनेश ने लता को भी जान से मरने की धमकी दी थी।

हर्षिता ने कुछ दिन पहले एक वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया था। जिसमें वह कुछ लोगों पर जान लेने की धमकी देने का आरोप लगाती दिखी थीं। मंगलवार को पानीपत के चमराड़ा गांव से पुग्थला जाने वाले रास्ते पर कार सवार बदमाशों ने हर्षिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस पूरे मामले की सूचना हर्षिता के साथियों ने थाना इसराना पुलिस को दी।

{ यह भी पढ़ें:- रागिनी के पिता का दर्द: भगवान किसी भी बाप को न दिखाये ऐसा दिन }

इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इस घटना से कुछ घंटे पहले ही हर्षिता ने एक कार्यक्रम को लेकर फेसबुक पर कई वीडियो पोस्ट किए थे। जिसमें किसानों की दुर्दशा का जिक्र करते हुए उनकी मदद के लिए लोगों से आगे आने की अपील की थी। इसी कड़ी में ही चमराडा गांव में 36 बिरादरी की पंचायत रखी गई थी। जिसमें वो किसानों के हक में आवाज उठा रही हैं।

पिछले कुछ समय से हर्षिता की ख्याति पूरे हरियाणा में बढ़ रही थी। वह सपना चौधरी की ही तरह स्टेज शो में काफी पॉपुलर हो रही थीं। यह कहा जा रहा है कि सपना चौधरी के साथ मिलकर हर्षिता रागिनी की प्रसिद्धि को बढ़ा रही थीं। हर्षिता दहिया अब तक रागिनी के 7 एलबम लॉन्च कर चुकी थीं। हर्षिता सोनीपत के मोहम्मदपुर गांव की रहने वाली थीं, हालांकि पिछले कुछ समय से वह नरेला में रह रहीं थी।

{ यह भी पढ़ें:- सपना का डांस देखने को नहीं मिला तो लोगों ने खेतों में लगा दी आग, देखें वीडियो }

Loading...