1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘Haryanvi’ Queen को मिली Doctor of Philosophy की उपाधि, सपना चौधरी बोली- मरीजों का इलाज मुफ्त होगा

‘Haryanvi’ Queen को मिली Doctor of Philosophy की उपाधि, सपना चौधरी बोली- मरीजों का इलाज मुफ्त होगा

 'हरियाणवी' क्वीन सपना चौधरी ('Haryanvi' Queen Sapna Choudhary) एक जानी मानी सिंगर और डांसर है। वह अपने लटकों-झटकों से स्टेज को हिलाकर रख देती हैं। फैंस भी उनके डांस के खूब दीवाने हैं। अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ एक और उपलब्धि जुड़ गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: ‘हरियाणवी’ क्वीन सपना चौधरी (‘Haryanvi’ Queen Sapna Choudhary) एक जानी मानी सिंगर और डांसर है। वह अपने लटकों-झटकों से स्टेज को हिलाकर रख देती हैं। फैंस भी उनके डांस के खूब दीवाने हैं। अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ एक और उपलब्धि जुड़ गई है।

पढ़ें :- Mumbai: अमित कुमार की पॉलिटिकल सटायर फिल्म "लव यू लोकतंत्र" का ट्रेलर और म्युज़िक लॉन्च

आपको बता दें, राजस्थान की निम्स यूनिवर्सिटी ने सिंगर (Singer by Nims University) और डांसर को डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी (Doctor of Philosophy) की मानद उपाधि से सम्मानित किया है। सपना को यह उपाधि कला क्षेत्र में उनके विशेष योगदान के लिए दी गई है।

निम्स विवि के कुलाधिपति बलवीर सिंह तोमर (Balveer Singh Tomar) ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को इस सम्मान से नवाजा है। इस उपाधि को पाकर डांसर बेहद खुश हैं। इस उपाधि से सम्मानित होने के बाद सपना चौधरी ने कहा कि निम्स में उनके द्वारा भेजे गए मरीजों का इलाज मुफ्त होगा।

उनके इस आग्रह पर विवि के कुलाधिपति बलवीर सिंह तोमर ने उन्हें आश्वासन भी दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि निम्स यूनिवर्सिटी में सपना चौधरी द्वारा भेजे गए मरीजों का इलाज तो होगा ही साथ ही उनके भेजे गए अधिकतम 50 छात्र-छात्राओं को मुफ्त में शिक्षा भी दी जाएगी।

 

पढ़ें :- Sapna Choudhary का नया लुक हुआ वायरल, तस्वीरों में दिखा ATTITUDE

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...