सीएम खट्टर के गांव में मिला हरियाणवी सिंगर ममता शर्मा का शव

सीएम खट्टर के गांव में मिला हरियाणवी सिंगर ममता शर्मा का शव
सीएम खट्टर के गांव में मिला हरियाणवी सिंगर ममता शर्मा का शव

रोहतक। हरियाणा में बीते एक हफ्ते से हो रही बलात्कार की घटनाओं ने सूबे की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है। इसी के चलते खट्टर सरकार विपक्षियों के निशाने पर आ गयी है। गुरुवार को हरियाणवी सिंगर ममता शर्मा का शव मिलने से मामला और गरमा गया। सिंगर ममता शर्मा का शव मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गांव बनियानी के गन्ने के खेत में पाया गया। ग्रामीण की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ममता के घर वालों की मदद से शव की शिनाख्त की है। परिजनों ने ममता की हत्या का आरोप लगाया है। बता दें कि सिंगर ममता शर्मा बीते चार दिनों से लापता थीं। ममता का एक 20 साल का बेटा और एक बेटी है।

परिजनों का कहना है, ममता 14 जनवरी को कलानौर से गोहाना में किसी भजन कार्यक्रम में गई हुई थी, तब से वह लापता थी। कलानौर थाने में 16 जनवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई हुई है। अब उसका शव बनियानी गांव के गन्ने के खेतों में मिला, जोकि गला काट कर हत्या की गई है।
पुलिस के मुताबिक, शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका की पहचान ममता शर्मा कलानौर के रूप में हुई है जो भजन गायिका है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के अनुसार कार्रवाई की जायगी।

{ यह भी पढ़ें:- 2016 के जाट आंदोलन के दौरान मुरथल में हुए थे नौ गैंग रेप }

ये है पूरा मामला-

ममता के बेटे भारत ने पुलिस को बताया था कि ममता रविवार सुबह साढ़े आठ बजे गोहाना के नंदीशाला में प्रोग्राम के लिए निकली थीं। भारत के मुताबिक, उनके साथ मोहित नाम का कलाकार था, वो उसी के साथ कार से निकली थीं। जैसे ही गाड़ी लाहली गांव के पास पहुंची तो एक कार ने उन्हें रुकने का इशारा किया। कार से दो युवक उतरे और ममता से बात करने लगे। ममता ने मोहित से कहा कि वे युवकों को जानती हैं और उनके साथ अपनी सहेली के घर जा रही हैं। उन्होंने 30 मिनट बाद रोहतक के पुराने बस स्टैंड के पास मोहित से मिलने की बात भी कही।

करीब एक घंटे के बाद उसने ममता के मोबाइल पर संपर्क करना चाहा तो उससे संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद मोहित ने ममता की फैमिली को पूरा मामला बताया। भारत ने बताया था कि उसने मां को कई बार फोन किया। सोमवार सुबह करीब चार बजे रिंग जा रही थी, लेकिन फोन को किसी ने भी नहीं उठाया। दोपहर बाद उसका फोन स्विच ऑफ आने लगा।

Loading...