1. हिन्दी समाचार
  2. राम मंदिर भूमिपूजन की बधाई देने पर हसीन जहां को दुष्कर्म के साथ जान से मारने कि मिली धमकी

राम मंदिर भूमिपूजन की बधाई देने पर हसीन जहां को दुष्कर्म के साथ जान से मारने कि मिली धमकी

Haseen Jahan Received Threats To Kill Him With Misdemeanor For Congratulating Ram Temple Bhoomipujan

By सोने लाल 
Updated Date

कोलकाता। राम मंदिर जन्मभूमि का उद्घाटन होने पर जहां संपूर्ण देश खुशियां मना रहा है। वहीं, कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनको इस बात से परेशानी है कि वहां राम मंदिर क्यों बन रहा है। ऐसे में एक मामला सामने आया है। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि इसको लेकर उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा है। इसी तरह गत 5 अगस्त को हसीन जहां द्वारा सोशल मीडिया पर राम मंदिर निर्माण को लेकर पूजन के लिए बधाई देने पर कुछ लोगों ने उन्हें दुष्कर्म के साथ जान से मारने की धमकी दी है। सोशल मीडिया पर उनके साथ गाली-गलौज भी की गई है। हसीन ने पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है।

पढ़ें :- बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, गीतकार अभिलाष ने दुनिया को कहा अलविदा

भूमि पूजन की मुबारकबाद देने पर खानी पड़ी गालियां

हसीन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 5 अगस्त को जब अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन हुआ तो मैंने देश के समस्त हिंदू समाज को मुबारकबाद दी, क्योंकि हिंदू समाज भी हम मुस्लिम समाज के त्योहारों पर हमें बधाई देता है। लेकिन कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने और यहां तक की दुष्कर्म करने की धमकी भी दी है।

मोदी, शाह और ममता से लगाई गुहार

इस मामले में हसीन ने लिखा है कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से अनुरोध है कि प्रशासन को इस मामले पर संज्ञान लेने का आदेश दें। हम सर्वधर्म समभाव रखने वाले देश के निवासी हैं, जहां ऐसी बात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और इससे मैं बेहद दुखी हूं। हसीन ने कहा है कि वह कोलकाता स्थित पुलिस मुख्यालय लाल बाजार में भी इसकी शिकायत करेंगी।

शुभचिंतकों को दी मंदिर निर्माण की बधाई

हसीन जहां ने जो पोस्टर शेयर किया है उसपर श्रीराम और राम मंदिर की तस्वीर बनी हुई है। साथ ही उसपर लिखा है कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर की भूमिपूजन के लिए समस्त हिंदू समाज को दिली मुबारकबाद। ढेर सारी शुभकामनाएं। हसीन जहां। कैप्शन में उन्होंने कई तरह के इमोजी का इस्तेमाल किया।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...