स्टार क्रिकेटर की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की बिना कपड़ों की तस्वीर

hashin jhan
स्टार क्रिकेटर की पत्नी हसीन जहां ने शेयर की बिना कपड़ों की तस्वीर

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी (estranged) हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। इन तस्वीरों की वजह से वो खबरों में बनी हुई हैं। एक बार फिर से हसीन जहां ने एक बहुत ही बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें उनको साथ मोहम्मद शमी भी हैं। इस तस्वीर की वजह से उनको जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है, क्योंकि इसमें हसीन बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं।

Haseen Jahan Wife Of Star Cricketer Shared A Picture Of Clothes Without Clothes :

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। मॉडल हसीन जहां के साथ क्रिकेटर शमी अहमद यानी मोहम्मद शमी की तस्वीर। इस तस्वीर में ये तलाक की लड़ाई लड़ रहा कपल बिना कपड़ों के हैं।

मोहम्मद शमी की फिजिक को देखकर साफ लग रहा है कि ये तस्वीर करीब-करीब एक दशक पुरानी है, जब वे अपने करियर के शुरुआती दिनों में रहे होंगे। दरअसल, इस तस्वीर को शेयर करके हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी के फैंस को निशाना बनाने की कोशिश की है कि शमी पाक साफ नहीं है। हालांकि, फैंस ने हसीन जहां को ही इस तस्वीर के कारण निशाने पर ले लिया है।

शमी से शादी करने से पहले हसीन जहां एक मॉडल और एक चीयर लीडर थीं। वह कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों से एक क्यू ले रही हैं और अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए इन तस्वीर और वीडियोज को पोस्ट कर रही हैं। जहां अब एक कदम आगे निकल गई हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सबसे बोल्ड वीडियो में से एक पोस्ट किया, जो निश्चित रूप से उसके ट्रोलर्स के साथ अच्छा नहीं होगा।

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी (estranged) हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं। इन तस्वीरों की वजह से वो खबरों में बनी हुई हैं। एक बार फिर से हसीन जहां ने एक बहुत ही बोल्ड तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें उनको साथ मोहम्मद शमी भी हैं। इस तस्वीर की वजह से उनको जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है, क्योंकि इसमें हसीन बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं। हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई, झूठ बुर्का डाल कर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। मॉडल हसीन जहां के साथ क्रिकेटर शमी अहमद यानी मोहम्मद शमी की तस्वीर। इस तस्वीर में ये तलाक की लड़ाई लड़ रहा कपल बिना कपड़ों के हैं। https://www.instagram.com/p/CAz8OYjA0nJ/?utm_source=ig_embed मोहम्मद शमी की फिजिक को देखकर साफ लग रहा है कि ये तस्वीर करीब-करीब एक दशक पुरानी है, जब वे अपने करियर के शुरुआती दिनों में रहे होंगे। दरअसल, इस तस्वीर को शेयर करके हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी के फैंस को निशाना बनाने की कोशिश की है कि शमी पाक साफ नहीं है। हालांकि, फैंस ने हसीन जहां को ही इस तस्वीर के कारण निशाने पर ले लिया है। शमी से शादी करने से पहले हसीन जहां एक मॉडल और एक चीयर लीडर थीं। वह कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों से एक क्यू ले रही हैं और अपने फॉलोअर्स को बढ़ाने के लिए इन तस्वीर और वीडियोज को पोस्ट कर रही हैं। जहां अब एक कदम आगे निकल गई हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सबसे बोल्ड वीडियो में से एक पोस्ट किया, जो निश्चित रूप से उसके ट्रोलर्स के साथ अच्छा नहीं होगा।