हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से गुजारे भत्ते के लिए मांगी इतनी बड़ी रकम

हसीन जहां, Hasin Jahan

कोलकाता। अवैध संबन्धों और घरेलू हिंसा के दर्जनों आरोप लगाने के बाद मीडिया की सुर्खियों में रहीं क्रिकेट मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एकबार फिर खबरों में हैं। इस बार हसीन ने कोलकाता की एक अदालत में अपने पति शमी और उनके परिजनों के खिलाफ मामला दाखिल कर अपने गुजारे भत्ते के लिए अदालत के माध्यम से मोहम्मद शमी से 10 लाख की मांग की है।

हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनके परिजनों के खिलाफ मंगलवार को घरेलू हिंसा की धारा 2005 के तहत अपील दाखिल की है। कोलाकाता की अलीपुर अदालत ने हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन की अपील को स्वीकार करते हुए इस मामले में पार्टी बनाए गए मोहम्मद शमी और अन्य लोगों को 15 दिनों के भीतर समन पहुंचाकर अदालत के समक्ष पेश होने के निर्देश जारी किए हैं। इस मामले की अगली सुनवाई 4 मई को होगी।

{ यह भी पढ़ें:- मोहम्मद शमी फिटनेस टेस्ट में फेल, दिल्ली के इस युवा तेज गेंदबाज को मिला मौका }

मिली जानकारी के मुताबिक हसीन जहां ने इस मामले में मोहम्मद शमी, उनकी मां अंजुमन आरा बेगम, भाई हसीब अहमद, उनकी पत्नी शमा परवीन और बहन सबीना अंजुम को पार्टी बनाया है। इन सभी के खिलाफ हसीन जहां ने पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई थी।

हसीन जहां का कहना है कि वह चोट लगने के बाद शमी से मिलने के लिए गईं ​थी। इस दौरान वह एक सप्ताह के लिए दिल्ली में थीं, लेकिन शमी ने उनसे मुलाकात नहीं की। वह अपनी जिस बेटी की दुहाई मीडिया में देते फिर रहे थे, उससे भी वह सिर्फ एक बार मिले। शमी ने जिस तरह से अपनी बेटी से मुलाकात की वह सबके सामने है। अपनी बेटी और अपने गुजारे के लिए उन्होंने शमी से 10 लाख रुपए महीने की मांग की है। वह इस मामले को लेकर अदालत में नहीं जाना चाहतीं।

{ यह भी पढ़ें:- ICC वर्ल्ड XI: पाकिस्तानी कप्तान को जीत दिलाने के लिए खेलेंगे कार्तिक और शमी }

हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने कहा कि मोहम्मद शमी ने इस विवाद के बाद से अपनी बेटी और पत्नी के गुजारे के लिए कोई रकम नहीं दी है। खर्चे के नाम पर हसीन को एक लाख रुपए का एक चेक मिला था, जोकि बाउंस हो गया था। चूंकि मोहम्मद शमी करोड़ों रुपए कमाते हैं, इसलिए उन्होंने लगता है कि 10 लाख रुपए महीने जैसी रकम देने में उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी। यह उनकी कमाई का एक बहुत छोटा सा हिस्सा है।

कोलकाता। अवैध संबन्धों और घरेलू हिंसा के दर्जनों आरोप लगाने के बाद मीडिया की सुर्खियों में रहीं क्रिकेट मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एकबार फिर खबरों में हैं। इस बार हसीन ने कोलकाता की एक अदालत में अपने पति शमी और उनके परिजनों के खिलाफ मामला दाखिल कर अपने गुजारे भत्ते के लिए अदालत के माध्यम से मोहम्मद शमी से 10 लाख की मांग की है। हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनके परिजनों के खिलाफ मंगलवार को…
Loading...