बोल्डनेस की हदें पार करता ‘हेट स्टोरी’ का ट्रेलर, देखें वीडियो

Hate Story 3 Trailer Released

मुंबई। बॉलीवुड संस्पेंस-थ्रिलर फिल्म “हेट स्टोरी-3” का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में जमकर हॉट सींस दिखाए गए हैं। “हेट स्टोरी 3” के ट्रेलर की शुरूआत शर्मन जोशी और जरीन खान के इंटिमेट सींस से होती है। उसके बाद एंट्री होती है करण सिंह ग्रोवर की।

इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों की तरह इसमें भी सेक्स और बदले की कहानी को ही सेंटर में रखा गया है। ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि ये कहानी दो बिजनेसमैन और उनके पावर की है। इसमें करण शर्मन से बिजनेस के लिए उनकी वाइफ के साथ एक रात बिताने की बात करते हैं।

कुछ देर बाद ट्रेलर में डेजी शाह नजर आती है। शर्मन और जरीन के बाद डेजी व करण के इंटिमेट सींस दिखाए गए हैं। ट्रेलर में शुरूआत से आखिर तक सिर्फ सेक्स को हाईलाइट किया गया है। फिल्म का ट्रेलर ही इतना हॉट है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कैसी होगी। 

 

मुंबई। बॉलीवुड संस्पेंस-थ्रिलर फिल्म "हेट स्टोरी-3" का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में जमकर हॉट सींस दिखाए गए हैं। "हेट स्टोरी 3" के ट्रेलर की शुरूआत शर्मन जोशी और जरीन खान के इंटिमेट सींस से होती है। उसके बाद एंट्री होती है करण सिंह ग्रोवर की।इस सीरीज की पिछली दोनों फिल्मों की तरह इसमें भी सेक्स और बदले की कहानी को ही सेंटर में रखा गया है। ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि ये कहानी दो बिजनेसमैन और उनके…