अभिनेत्रियां पहले तो मर्दों के साथ सोती हैं, फिर रोती हैं कि 10 साल पहले मेरा शोषण हुआ था : भैरवी गोस्वामी

hate_story_actress_bhairavi_goswami_trolled_for_trolling_kriti_sanon_980x457

Hate Story Actress Bhairavi Goswami Tweet Over Molestation Matter

शोषण के मुद्दे पर अक्सर ही फिल्मी सितारें अपनी राय रखते हैं। बहुत से फिल्मी सितारों ने खुद के साथ शोषण होने की बात भी स्वीकार की है और कई ने तो इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है। अब एक बार फिर इस मुद्दे पर बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने बड़ी बात कह दी है। हेट स्टोरी में काम कर चुकी भैरवी गोस्वामी ने ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड में शोषण की बात कहने वाले सितारों पर जोरदार हमला बोल दिया है।

हेट स्टोरी एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा, ‘काम पाने के लिए पहले तो अभिनेत्रियां मर्दों के साथ सोती हैं (इसे नकारा नहीं जा सकता) और फिर दस साल बात यह कहती हैं कि उनका शोषण हुआ था।’ भैरवी के इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर किसी के साथ ऐसा होता है तो वह तुरंत ही क्यों नहीं बता देता कि उसका शोषण हुआ था। वहीं कुछ ने तो यह भी कह दिया कि केवल एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि आम औरतें भी पैसों के लालच में शोषण का आरोप लगाती हैं।

भैरवी अपने इस ट्वीट के कारण एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। इससे पहले भी कृति सेनन को लेकर किए गए एक ट्वीट की वजह से भैरवी चर्चा में आई थीं। कृति सेनन ने अर्जुन कपूर की फिल्म ‘मुबारकां’ के प्रति अपना सपोर्ट दिखाने के लिए ‘हवा हवा’ गाने पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो ट्विटर पर डाला था, जिस पर भैरवी ने कमेंट किया था और उस कमेंट ने भैरवी को लाइमलाइट में लाया था।

भैरवी गोस्वामी ने कहा था- ‘कृति सेनन सही में एक विक्षिप्त महिला की तरह बर्ताव कर रही हैं, वह एक्टे्रस कैसे बन गईं। कोई हेडलाइट नहीं, कोई बम्पर नहीं है। कॉलेज स्टूडेंट इससे बेहतर दिखते हैं।’ बता दें कि भैरवी ने हेट स्टोरी के अलावा भेजा फ्राई, माई फ्रेंड गणेशा-2, मिस्टर भट्टी की चुट्टी जैसी फिल्मों में काम किया है।

शोषण के मुद्दे पर अक्सर ही फिल्मी सितारें अपनी राय रखते हैं। बहुत से फिल्मी सितारों ने खुद के साथ शोषण होने की बात भी स्वीकार की है और कई ने तो इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है। अब एक बार फिर इस मुद्दे पर बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने बड़ी बात कह दी है। हेट स्टोरी में काम कर चुकी भैरवी गोस्वामी ने ट्विटर के माध्यम से बॉलीवुड में शोषण की बात कहने वाले सितारों पर जोरदार हमला बोल…