‘हेट स्टोरी’ की एक्ट्रेस पाउली डैम का हॉटेस्ट वीडियो, BF से कर ली शादी

paoli-dam-hot-video

Hate Story Actress Paoli Dam Hot Video Intimate Scene

मुंबई। साल 2012 में आई फिल्म ‘हेट स्टोरी’ की एक्ट्रेस पाउली डैम ने 4 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन देव से शादी कर ली। पाउली डैम ने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन देब से बंगाली रीति-रिवाज से शादी की है। फिल्म ‘हेट स्टोरी’ में पाउली ने कई बोल्ड सीन दिये थे, जो काफी चर्चित रहे थे।
पाउली डैम ने ‘हेट स्टोरी’ से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं थी। इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म ऐसी नहीं आई जिसको लेकर वह चर्चा में रही हो। पाउली के हसबैंड अर्जुन फिल्म बैकग्राउंड से नहीं हैं। अर्जुन गुवाहाटी में रेस्टोरेंट के मालिक हैं।
पाउली की पहली फिल्म अग्निपरीक्षा है जो 2006 में रिलीज हुई थी। साल 2011 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘चतरक’ को कान फिल्म फेस्टीवल में भी दिखाया गया था। कोलकाता में हुई इनकी वेडिंग की कई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है।

पाओली साल 2014 में अपनी फिल्म पारापार के रिलीज पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अर्जुन से मिली थी। पिछले साल एक अवॉर्ड सेरेमनी में रेड कार्पेट पर बंगाली को- स्टार प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

मुंबई। साल 2012 में आई फिल्म 'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस पाउली डैम ने 4 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन देव से शादी कर ली। पाउली डैम ने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन देब से बंगाली रीति-रिवाज से शादी की है। फिल्म 'हेट स्टोरी' में पाउली ने कई बोल्ड सीन दिये थे, जो काफी चर्चित रहे थे। पाउली डैम ने 'हेट स्टोरी' से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं थी। इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म ऐसी नहीं आई जिसको लेकर वह चर्चा में रही हो। पाउली के हसबैंड अर्जुन फिल्म बैकग्राउंड से नहीं हैं। अर्जुन गुवाहाटी में रेस्टोरेंट के मालिक हैं। पाउली की पहली फिल्म अग्निपरीक्षा है जो 2006 में रिलीज हुई थी। साल 2011 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'चतरक' को कान फिल्म फेस्टीवल में भी दिखाया गया था। कोलकाता में हुई इनकी वेडिंग की कई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री देखती ही बन रही है। पाओली साल 2014 में अपनी फिल्म पारापार के रिलीज पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अर्जुन से मिली थी। पिछले साल एक अवॉर्ड सेरेमनी में रेड कार्पेट पर बंगाली को- स्टार प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ अपना जलवा दिखा चुकी हैं।