1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Mamta Banerjee बोलीं- बीजेपी गुनाह वे करे और भुगतें लोग, दंगाईयों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Mamta Banerjee बोलीं- बीजेपी गुनाह वे करे और भुगतें लोग, दंगाईयों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने ट्वीट कर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हावड़ा में पिछले दो दिन से हो रही हिंसक घटनाओं के पीछे कुछ राजनीतिक दलों का हाथ है जो दंगे कराना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने ने सभी दंगाईयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुनाह वे करें, भुगतें लोग?

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने ट्वीट कर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हावड़ा में पिछले दो दिन से हो रही हिंसक घटनाओं के पीछे कुछ राजनीतिक दलों का हाथ है जो दंगे कराना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने ने सभी दंगाईयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुनाह वे करें, भुगतें लोग?

पढ़ें :- रामपुर व आजमगढ़ सदर लोकसभा सीट पर खिला कमल, योगी ने जताया जनता का आभार

कानून तोड़ने वालों से सख्ती से निपटें मुख्यमंत्री : राज्यपाल जगदीप धनखड़

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता जताई है। उन्होंने पश्चिम बंगाल पुलिस पर अपराधियों के समर्थन का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से ये अपील की है कि कानून तोड़ने वालों से सख्ती के साथ निपटा जाए। राज्यपाल ने ये भी कहा है कि सभी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार गिरफ्तार

बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को पुलिस ने द्वितीय हुगली सेतु से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सुकांत मजूमदार हावड़ा के पांचाल जा रहे थे। जहां एक पहले हुए प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी कार्यालय में आग लगा दी थी। पुलिस ने सुकांत मजूमदार को पहले उनके घर पर ही हाउस अरेस्ट किया था, लेकिन वे पुलिस को चकमा देकर निकलने में कामयाब हो गए थे।

पढ़ें :- गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, आरोप लगाने वाले पीएम मोदी से मांगे माफी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...