1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस: आप सांसद संजस सिंह बोले-पीड़ित परिवार को अपने घर पर रखने को हूं तैयार

हाथरस केस: आप सांसद संजस सिंह बोले-पीड़ित परिवार को अपने घर पर रखने को हूं तैयार

Hathras Case Aap Mp Sanjas Singh Said I Am Ready To Keep The Victims Family At Home

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। हाथरस केस को लेकर सियासत तेज हो गयी है। विपक्ष इस घटना के जरिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर है। वहीं, इस बीच पीड़ित परिवार ने गांव छोड़ने की इच्छा जताई है। उनका कहना है ​कि वह दिल्ली में शिफ्ट होना चाहते हैं। वहीं, इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पीड़िता के परिवार को दिल्ली के अपने घर में रखने की बात कही है।

पढ़ें :- हाथरस केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: इलाहाबाद HC की निगरानी में CBI करेगी जांच, अभी ट्रांसफर नहीं होगा ट्रायल

संजय सिह ने यूपी के सीएम का नाम लेते हुए कहा है कि पीड़िता के परिवार को आदित्यनाथ राज के खौफ में रहने की जरूरत नहीं है। संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं हाथरस की पीड़िता के परिवार को दिल्ली स्थित अपने आवास पर साथ रखने को तैयार हूं, उन्हें आदित्यनाथ राज के खौफ में रहने की जरूरत नहीं मैंने पीड़िता के चाचा से फोन पर बात करके अनुरोध किया है।’

पढ़ें :- आप सांसद संजय सिंह का योगी सरकार पर हमला, कहा-यूपी सरकार और भाजपा दलित विरोधी

बता दें कि इससे पहले 15 अक्टूबर को संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था, ‘हिंदुस्तान में पहली बार ऐसा हुआ होगा कि दोषियों को बचाने के लिए कोई सरकार कोर्ट में झूठा शपथ पत्र दे रही है। हाथरस रेप कांड के दोषियों को बचाने के लिए यह हुआ है। गौरतलब है कि, हाथरस केस की सीबीआई जांच के बीच पीड़िता का परिवार एक बार फिर से गांव छोड़ने की बात कर रहा है। पीड़िता के परिवार का कहना है कि वे लोग दिल्ली शिफ्ट होना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें सरकार से मदद की दरकार है।

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल का सीबीआई की टीम ने किया निरीक्षण, निलंबित पुलिसकर्मियों से हुई पूछताछ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...